comscore
News

Moto G6 Play की hands-on फोटो हुई लीक

Moto G6 Play को Moto G6 और Moto G6 Plus के साथ लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: April 13, 2018 1:12 PM IST
Moto G6 Play-leak

मोटोरोला Moto G6 सीरीज के ऑफिशियल लॉन्च होने से पहले डिवाइस की हैंड्स-ऑन फोटो लीक हुई है। नई तस्वीरो में Moto G6 Play का डिजाइन सामने आया है। लेकिन, इसमें कीमत की जानकारी नहीं दी गई है। मोटोरोला ब्राजील में 1 9 अप्रैल को एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाली है।

लीक फोटो के आधार पर Moto G6 Play कहा जा सकता है कि यह ग्लास बिल्ड के साथ आएगा। इसके अलावा यह 18:9 डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफन में एज-टू-एज डिसप्ले के अलावा कर्व्ड एज भी होगा। साथ ही फोन में रेगुलर फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट पर होगा।

SlashLeaks पर इन हैंड्स ऑन तस्वीरों को लीक किया गया है। इसमें Moto G6 Play की स्पेसिफिकेशन लीक हुई हैं। इस लीक के अनुसार Moto G6 Play में 5.7-इंच HD+ मैक्स वर्जन डिसप्ले होगा। यह 1.4GHz क्वलकॉम स्नैपड्रेगन 430 ओक्टा-कोर SoC के साथ ही 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में स्टैंडर्ड कैमरा सिस्टम होगा। इसमें 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा डेडिकेट फ्रंट फ्लैश के साथ आएगा। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी होगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 3.5mm हैडफोन जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और ड्यूल-सिम पोर्ट है।

Moto G6 Play को Moto G6 और Moto G6 Plus के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में Moto G6 को अमेजन पर स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया था, जिसमें 3D ग्लास बैक, 5.7-इंच मैक्स विजन डिसप्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो, 1.8GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर, ड्यूल रियर कैमरा, बैटरी टार्बोपावर फास्ट चार्जिंग क्षमता और 4G LTE सपोर्ट है। इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। दूसरी ओर Moto G6 Plus को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें 5.93-इंच फुल एचडी HD+ डिस्पले को 18:9 एस्पेक्ट रेशियो और स्नैपड्रेगन 630 SoC के साथ पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

Motorola Moto G6 Plus
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 630 octa-core
12MP + 5MP dual Camera
  • Published Date: April 13, 2018 1:12 PM IST