comscore
News

सामने आया Moto G6 Play स्मार्टफोन का लीक रेंडर

Moto G6 Play स्मार्टफोन में 16:9 एस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले होगी।

  • Published: January 30, 2018 12:15 PM IST
moto g6 play leak

काफी समय से चर्चा है कि मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है, जिनमें Moto X5, Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play शामिल हैं। पिछले दिनों इन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लीक के माध्यम से सामने आए थे। वहीं अब Moto G6 Play का लीक रेंडर सामने आया है जिसमें आगामी स्मार्टफोन को चारों कोनों से स्पष्ट रूप में देखा जा सकता है।

compareraja की रिपोर्ट के अनुसार @OnLeaks के माध्यम से ट्विटर पर पोस्ट की गई इमेज में Moto G6 Play को फ्रंट, बैक और दोनों साइड पैनल में दिखाया गया है। इस स्मार्टफोन में 16:9 एस्पेक्ट ​रेशियो, edge-to-edge स्क्रीन होगी। वहीं बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जबकि पिछले मॉडल G6 में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद था।

Moto G6 Play में सबसे खास बात होगी कि इसमें बैक पैनल में दिए मोटोरोला लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर छिपा हुआ है। जबकि अन्य दो मॉडल में फिंगरप्रिंट स्कैनर डिसप्ले के नीचे सामने आएंगे। चर्चा है कि कंपनी नई G6 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। जिनमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

सामने आई जानकारी के अनुसार Moto G6 Play में 5.7-इंच का एचडी डिसप्ले होगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 430 चिप पर पेश होगा। यह तीन कलर वेरियंट Dark Charcoal, Deep Blue और Gold में उपलब्ध होगा। वहीं इसमें सिंगल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं कंपनी इसे दो वेरियंट में लॉन्च कर सकती है जिसमें एक वेरियंट में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगी।

इसके अलावा पिछले दिनों सामने आई लीक खबर के अनुसार Moto G6 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च होंगे जिनमें मोटो G6 की कीमत की चर्चा करें तो इसे लगभग 240 डॉलर यानी लगभग 15,400 रुपए में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा Moto G6 Plus स्मार्टफोन की कीमत लगभग 330 डॉलर यानी लगभग 21,000 रुपए हो सकती है।

You Might be Interested

Motorola Moto G6 Play
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 427 octa-core
13MP
  • Published Date: January 30, 2018 12:15 PM IST