comscore
News

ड्यूल रियर कैमरे और फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है Moto G6

मोटोरोला यूके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीजर पोस्ट किया है, जिससे आने वाले हैंडसेट के फीचर्स के बारे में पता चलता है।

  • Published: April 18, 2018 9:20 AM IST
moto g6 leaked renders

मोटोरोला ने ब्राजील के साउ पाउलो में 19 अप्रैल को एक इवेंट का आयोजन किया है। कंपनी इस इवेंट में अपने Moto G6 सीरीज को लॉन्च करेगी। हालांकि, लॉन्च से पहले ही हैंडसेट की स्पेसिफिकेशंस और फीचर के बारे में कई तरह की जानकारियां सामने आई हैं। ऐसी रिपोर्ट है कि लेनोवो की मालिकाना हक वाली मोटोरोला इस इवेंट में Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus को लॉन्च कर सकती है।

कंपनी के आधिकारिक लॉन्च से पहले मोटोरोला यूके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीजर पोस्ट किया है, जिससे आने वाले हैंडसेट के फीचर्स के बारे में पता चलता है। टीजर में हालांकि इस बात का पक्के तौर पर यह नहीं पता चल पाया है कि यह कौन सा डिवाइस है। लेकिन कुछ रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस Moto G6 और Moto G6 Plus हैं, जिसमें बैक पर ड्यूल कैमरा दिया गया है।

ट्विटर पर डाले गए इस छोटे से वीडियो टीजर में स्मार्टफोन का ब्लैक वेरिएंट दिखाई दे रहा है। यह डिवाइस ग्लास बैक, कर्व एज और मेटल फ्रेम के साथ गैलेक्सी S9 जैसा दिखाई दे रहा है। यह वीडियो ड्यूल टन एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरे की झलक पेश करता है। इसके अलावा इसमें फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है।

वीडियो में टैक्सटर्ड बटन के आगे वॉल्यूम रॉकर भी दिखाई दे रहा है। हालांकि, इस वीडियो में स्मार्टफोन के दूसेर फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है।  इससे पहले पिछले दिनों इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक मोटो G6 5.7इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल्स का हो सकता है।

इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम 450 ऑक्टा कोर एसओसी, 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। हैंडसेट की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। वहीं Moto G6 Plus, 5.93इंच फुल HD+ और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा कर एसओसी के साथ आ सकता है। इसमें 6जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज आ सकती है।

ऐसी खबरें हैं कि दोनों स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इनमें से एक कैमरा 16मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर का हो सकता है, जबकि सेंकेंडरी सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हैंडसेट के फ्रंट पर एलईडी फ्लैश के साथ 5मेगापिक्सल का कैमरे दिया जा सकता है।

  • Published Date: April 18, 2018 9:20 AM IST