comscore
News

Moto One Power की तस्वीरें हईं लीक, notch डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

Moto One Power कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि notch डिस्प्ले के साथ आएगा।

Moto One Power back

मोटोरोला अपने नए एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर सकता है। इस डिवाइस को कंपनी Moto One Power के नाम से पेश कर सकती है। हाल ही में इस डिवाइस के फीचर्स की डिटेल को स्पॉट किया गया था। वहीं, अब इस डिवाइस की हैंड्स-ऑन इमेज लीक हुई है, जिससे जानकारी मिली है कि डिवाइस notch डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है।

मोटोरोला उन कंपनियों में से एक है जिसने अब तक अपने स्मार्टफोन को notch डिस्प्ले के साथ पेश नहीं किया है। लेकिन, अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को notch डिजाइन के साथ पेश कर सकती है। TechInfoBit में Moto One Power की तस्वीरें लीक हुई हैं।

तस्वीरों में बड़ा notch टॉप पर दिखाई दे रहा है, जिसमें फ्रंट कैमरा, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और ईयरपीस होगा। दूसरी ओर कुछ इमेज को दूसरी वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है, जिससे जानकारी मिली है कि डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही इसके बैक में Moto की ब्रांडिंग भी होगी।

बॉटम पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ड्यूल स्पीकर्स होंगे। तस्वीरों में 3.5mm हेडफोन जैक दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उम्मीद की जा रही है टॉप पर इसे दिया जाएगा। इसके अलावा राइट साइड में वॉल्यूम keys होगा। इसके साथ ही लेफ्ट साइड में सिम स्लॉट होगा।

फिलहाल इन तस्वीरों को लेकर ऑफिशियल कोई जनाकारी नहीं दी गई है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से Moto One Power के लॉन्च को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

अब तक सामने आई अफवाहों की माने तो Moto One Power में 6.2-इंच HD+ (1080 x 2280 पिक्सल) डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ होगा। इसके साथ डिवाइस स्नैपड्रैगन 636 SoC और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी। इसके साथ ही डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल कैमरा और दूसरा 5-मेगापिक्सल सेंसर होगा। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का है। वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 3,780mAh की बैटरी और एंड्रॉइड 8.1 Oreo ओएस होगा।

  • Published Date: June 21, 2018 1:29 PM IST