comscore
News

मोटोरोला वन का रेंडर हुआ लीक, 2 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

मोटो वन स्मार्टफोन में ग्लास बैक पैनल दिया गया है।

motorola-one-vs-motorola-one-power

मोटोरोला वन पावर अब 2 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। ऐसा लगता है कि वन-सीरीज में एक और नया मोटो डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है। एंड्रॉइड हेडलाइंस ने मोटोरोला वन नाम के एक स्मार्टफोन के रेंडर शेयर किए हैं। यह स्मार्टफोन मोटोरोला वन पावर से छोटा कहा जाता है। लेकिन यह बात अभी साफ नहीं है की यह सिर्फ कॉम्पैक्ट या टोन डाउन वर्जन है? सामने से देखने में मोटोरोला वन और वन पावर काफी हद तक एक जैसे दिखते हैं। इसके चारों ओर पतली बेजेल है और टॉप पर नॉच भी दी गई है। वन पावर की चिन मोटो वन की तुलना में थोड़ी पतली है।

बैक से देखने में दोनों स्मार्टफोन काफी अलग दिखते हैं। वन में ग्लास बैक पैनल है, जबकि वन पावर को मेटल डिजाइन दिया गया है। दोनों डिवाइस पर दिया ड्यूल कैमरा मॉड्यूल भी अलग है। वन में ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश दिया गया है, जबकि वन पावर को सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ देखा जा सकता है।

हालांकि अभी स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी थोड़ी कम है, लेकिन एक बात साफ है कि मोटोरोला एक नई स्मार्टफोन सीरीज की पेशकश करने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से पता चलता है, वन-सीरीज गूगल के एंड्रॉइड वन इनिशिएटिव का हिस्सा होगा। इसका मतलब है कि आने वाले डिवाइस स्टॉक एंड्रॉइड OS पर चलेंगे, और इन्हें हमेशा समय पर अपडेट मिलती रहेगी।

  • Published Date: June 29, 2018 4:02 PM IST