comscore
News

एक बार फिर मार्केट में दस्तक दे सकता है Moto Razer फोन!

यह वापसी का मौसम है, आखिरकार!

  • Updated: March 1, 2018 10:10 AM IST
moto-razr

Image credit: eBag.ie


Moto Razr फोन शायद मोटोरोला का आईकॉनिक फोन था। इसकी खासियत स्लीक डिजाइन और फ्लिप ओपन बॉडी थी। पिछले साल नोकिया ने अपने पुराने और पॉपुलर फीचर फोन Nokia 3310 को पेश किया था। वहीं, इस बार MWC 2018 में Nokia 8110 वापस आया है। इसे देखते हुए मोटोरोला जाहिरा तौर पर एक ही रणनीति का अनुमान लगा रहा होगा।

TechRadar के अनुसार Lenovo CEO Yang Yuanqing ने MWC 2018 में हिंट दिया कि Razr वापस आ सकता है। उन्होंने कहा, “नई तकनीक के साथ, विशेष रूप से बांधे रखने वाली स्क्रीन, मुझे लगता है कि आप हमारे स्मार्टफोन डिजाइन में नए इनोवेशन को देखेंगे। “इसलिए उम्मीद है कि आपने अभी [मोटोरोला रेजर ब्रांड] का वर्णन किया है या जल्द ही इसको पेश किया जाएगा”।

वास्तव में, पिछले साल लेनोवो ने बाजार पर Razer की वापसी की संभावना पर भी संकेत दिया था। मोटोरोला कथित तौर पर एक बड़ी डिजाइन और इंजीनियरिंग समस्या का सामना कर रहा है। फोन अपने अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के लिए प्रसिद्ध था, हालांकि एक पतला फोन की परिभाषा वास्तव में वर्षों में विकसित हुई है। एक ऐसा डिसप्ले जो पूरी तरह से सपाट है, जिससे मोटोरोला रेज़र का यह अवतार कम होने की संभावना है।

इसके अलावा मोटोरोला Razr के अपडेट किए गए संस्करण को पेश किया जा सकता है। फिलहाल इस बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, हम उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी नोकिया की तरह ही इस आईकॉनिक फोन को जल्द पेश करेगी।

  • Published Date: March 1, 2018 9:02 AM IST
  • Updated Date: March 1, 2018 10:10 AM IST