comscore
News

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन की लाइव फोटो हुई लीक

इस नए स्मार्टफोन को 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाले डिस्प्ले के साथ देखा गया है।

motorola-one-vs-motorola-one-power

मोटोरोला शिकागो में 2 अगस्त को एक इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को पेश करने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखे जा चुके हैं। अब मोटोरोला स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरों का एक नया सेट ऑनलाइन सामने आया है, जो मोटोरोला का तीसरा डिवाइस हो सकता है।

लीक की गई तस्वीरें दिखाती हैं कि यह स्मार्टफोन मोटोरोला वन और वन पावर दोनों के डिजाइन को कॉपी करता है। यह मोटोरोला वन पर दिए ग्लास बैक डिजाइन से मेल खाता है और इसमें वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखा गया है। जबकि मोटोरोला वन और वन पावर एंड्रॉइड वन ब्रांडिंग के साथ आएंगे, लेकिन इस तीसरे डिवाइस की लीक्ड लाइव तस्वीरों में ऐसी कोई ब्रांडिंग दिखाई नहीं दी है।

Motorola’s leaked device without Android One branding (Source: 91mobiles)

ऐसा मानना भी है कि मोटोरोला स्टॉक एंड्रॉइड के बिना इस तीसरे डिवाइस पर काम कर रहा है और इसे मोटो सीरीज के हिस्से के रूप में ला सकता है। इस नए स्मार्टफोन में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले भी देखा गया है, लेकिन इसे मोटोरोला वन और वन पावर के लीक रेंडर पर देखे गए नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ नहीं देखा गया है।

अभी तक स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन पर कोई जानकारी नहीं है लेकिन मोटोरोला अपने अगस्त इवेंट में फ्लैगशिप मोटो Z3 के साथ इसे लेकर आ सकता है। मोटोरोला के मौजूदा स्मार्टफोन लाइनअप में मोटो Z3 प्ले, मोटो G6 और मोटो E5 सीरीज शामिल है। यह नया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 660 या स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर की पेशकश कर सकता है।

  • Published Date: July 2, 2018 1:59 PM IST