comscore
News

Moto Z2 Force स्मार्टफोन शटरप्रूफ डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 835 के साथ आज होने वाला है लॉन्च

Moto Z2 Force स्मार्टफोन में एक 5.5-इंच की QHD POLED स्क्रीन हो सकती है, इसके अलावा यह शटरशील्ड तकनीकी से लैस होने के साथ ही मोटो Mods को भी सपोर्ट करने वाला है।

  • Published: February 15, 2018 9:27 AM IST
moto-z2-force

लेनोवो आज दोपहर 12 बजे भारत में अपने नए स्मार्टफोन Moto Z2 Force को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन को लगभग एक साल पहले ही कुछ देशों जैसे US और यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है, और लगभग इतने लम्बे समय के बाद इसे भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की USP इसकी शटरप्रूफ डिस्प्ले होने वाली है। इसके अलावा यह बहुत से प्रकार के मोटो मोड्स को भी सपोर्ट करने वाला है।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन मोटो Z2 Force 7000 सीरीज के एल्युमीनियम से निर्मित होने वाला है, और इसमें एक 5.5-इंच की QHD POLED डिस्प्ले शटरशील्ड तकनीकी के साथ होने वाली है। इसके अलावा कंपनी के यह भी कहना है कि अन्य स्मार्टफोंस की तरह इस स्मार्टफोन डिस्प्ले शटर नहीं होती है और न ही क्रैक ही होती है। इसके अलावा इसे 2 फूट की उंचाई से गिरा देने पर भी इसमें कोई खराबी नहीं आती है।

अगर स्मार्टफोन में मौजूद स्पेक्स कि चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। कैमरा आदि के बारे में चर्चा करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर लेंस और PDAF, LDAF और CCT ड्यूल-LED फ़्लैश की सपोर्ट के साथ मिलने वाला है।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें की यह दोनों ही सेंसर SONY IMX386 लेंस हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन में एक 2730mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

You Might be Interested

Motorola Moto Z2 Force

34999

Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.35GHz Processor
dual 12MP Camera
  • Published Date: February 15, 2018 9:27 AM IST