comscore
News

Moto Z2 Force ड्यूल कैमरा और शटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ भारत में अगले सप्ताह किया जाएगा लॉन्च

Moto Z2 Force स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट 15 फरवरी को भारत में आयोजित किया जाना है।

  • Published: February 12, 2018 9:21 AM IST
moto-z2-force-invite

दुनिया भर के बाजारों में जुलाई 2017 में लॉन्च करने के बाद कंपनी अब अपने Moto Z2 Force स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की सारी तैयारियां कर चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए 15 फरवरी को एक इवेंट का आयोजन किया है, और इसी इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर जा सकती है। मोटोरोला ने अपने इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से टीज किया है।

आपको बता दें की अगर इसकी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोन की चर्चा करें तो Moto Z Force के मुकाबले Moto Z2 Force स्मार्टफोन को कुछ छोटे डिजाईन बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कुछ जानदार फीचरस को कंपनी ने इस स्मार्टफोन में जारी रखा है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने अपने मोड्यूलर ट्रेंड को भी जारी रखा है. यह स्मार्टफोन एक नई मोटो Mods फैमिली के साथ लॉन्च किया गया है।

Moto Z2 Force स्मार्टफोन में शटरप्रूफ डिस्प्ले को भी रखा गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक बेजल-लेस एज डिस्प्ले मिलने वाली है। हालाँकि इसके अलावा डिस्प्ले को अपनी परंपरा के अनुसार ही रखा गया है।

मोटोरोला Moto Z2 Force में 5.5-इंच (1440 x 2560 पिक्सल) क्वार्ड एचडी ऐमोलेड पोलेड शटरशिल्ड, शटरप्रूफ डिसप्ले दिया गया है। इसके अलावा यह डिवाइस 2.45 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 एसओसी पर आधारित है। इसमें 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। Moto Z2 Force एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर कार्य करता है। फोटोग्राफी के लिए Moto Z2 Force में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश है, जिसमें दो 12-मेगापिक्सल रेजल्यूशन सेंसर हैं। वहीं, डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

You Might be Interested

Motorola Moto Z Force
Android Marshmallow 6.0.1
Snapdragon 820 quad-core Processor
21 MP with f/1.8 aperture, OIS, laser auto-focus, PDAF support, dual CCT flash
  • Published Date: February 12, 2018 9:21 AM IST