comscore
News

Moto Z2 Force स्मार्टफोन शटरशील्ड डिस्प्ले और मोटो मोड्स की सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

लेनोवो ने भारत में अपने Moto Z2 Force स्मार्टफोन को 34,999 रुपए में लॉन्च किया है। इसके अलावा इसी कीमत में आपको एक टर्बो पॉवर मोड़ भी मिल रहा है।

  • Published: February 15, 2018 3:53 PM IST
moto z2 force main 2

हालाँकि लेनोवो भारत में अपनी महज अफोर्डेबल लाइन-अप को ही मेनटेन करने में लगा हुआ है। और इन्हें यह ऑनलाइन माध्यम पर फोकस करके ही सेल करना चाहता है। हालाँकि कंपनी ने भारत में Rs. 24,999 की कीमत में अपने Moto X4 को 6GB की रैम के साथ लॉन्च करने के बाद अपने Moto Z2 Force स्मार्टफोन मको लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Rs. 34,999 में सेल के लिए लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस डील के ही एक पार्ट के रूप में आपको एक टर्बो पॉवर मोड़ भी मिल रहा है।

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि स्मार्टफोन को सबसे पहले July 2017 में दुनियाभर में लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा अपनी कीमत को देखते हुए यह स्मार्टफोन काफी अच्छा भी कहा जा सकता है क्योंकि इसके साथ आपको काफी कुछ मिल रहा है। स्मार्टफोन कुछ टॉप फीचर्स से भी लैस है। स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB के रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। फोन में एक 5.5-इंच की QHD AMOLED स्क्रीन और 2730mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

फोन को ड्यूल-रियर कैमरा की सपोर्ट के साथ पेश किया गया है, इसमें आपको एक ड्यूल 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, जो RGB और मोनोक्रोम अरेंजमेंट से लैस है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एंड्राइड Oreo का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा यह मोटो के नियर स्टॉक एंड्राइड UI से भी लैस है, साथ ही इसमें आपको मोटो एक्सपीरियंस सुइट प्री-लोडेड मिल रहा है।

इसके अतिरिक्त, मोटो Z2 Force कंपनी के मॉड्यूलर-फ्रेंडली रेंज का भी हिस्सा है। आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने अपने मोटो मोड्स को 2016 में अपने पहले मोटो Z स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था। इसके इन्हें किसी भी Z- सीरीज के फोन के साथ काम करने के लिए डिजाईन किया गया है। इन मोड्स के माध्यम से फोन को कुछ अतिरिक्त फंक्शनलिटी मिल जाती है। जैसे इनमें आपको वायरलेस चार्जिंग, अतिरिक्त बैटरी क्षमता, स्पीकर और कैमरा को बेहतर करने के लिए मोड्स आपके काफी काम आ सकते हैं। इसके अलावा मोड्स के माध्यम से आप इसकी स्क्रीन को एक प्रोजेक्टर पर भी उतार सकते हैं।

Moto Z2 Force स्मार्टफोन को भारत में 34,999 रुपए में फ्लिप्कार्ट के माध्यम से 15 फवरवी यानि आज से सेल किया जाएगा वाला है। इसके अलावा इसे ऑफलाइन मोटो हब्स के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। टर्बो पॉवर मोड आपको स्मार्टफोन के साथ ही मिलने वाला है, इसके लिए आपको अलग से पैसे देने की जरूरत नहीं है। इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में सीधी टक्कर OnePlus 5T स्मार्टफोन से होने वाली है।

You Might be Interested

Motorola Moto Z2 Play

27999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 626 Octa Core 2.2 GHz Processor
12 MP with 1.4um sensor, f/ 1.7 aperture, dual autofocus pixel camera
  • Published Date: February 15, 2018 3:53 PM IST