comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुई मोटो Z3 प्ले की तस्वीरें, जानें क्यो होंगे फीचर्स

लीक मे दिखाई अफिशीयल तस्वीरों ने बढ़ाई फैन्स की उमीदें

Moto Z3 Play 1

मोटोरोला 6 जून को ब्राजील में अपने अगले मिड सेगमेंट वाले स्मार्टफोन, मोटो Z3 प्ले को लॉन्च करने के लिए तैयार है।  डिवाइस के लॉन्च से पहले ही इसकी अधिकारिक तस्वीरें लीक हो गई हैं। पिछले कुछ हफ्तों में मोटो Z3 प्ले से संबंधित कई लीक्स देखे गए हैं। मोटो Z3 प्ले की नई लाइव तस्वीरें Winfuture.de द्वारा प्रकाशित की गई हैं। नई तस्वीरें फोन के पीछे ड्यूल -कैमरा सेटअप का एक क्लोजअप दिखाती हैं जो एक राउंडिड मॉड्यूल में सेट है।


मोटो Z3 प्ले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

जैसा की हम अब तक जानते हैं, मोटो Z3 प्ले में 4GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 636 SoC और 32GB और 64GB स्टोरेज के बीच चयन करने का अॉप्शन होगा। इसके अलावा डिवाइस एक माइक्रो-एसडी कार्ड भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस में 6 इंच, 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो “मैक्स विजन” FHD+ (1080 x 2160) AMOLED डिस्प्ले होगी। इसके छोटे बेजल की वजह और फोन के मॉड्यूलर डिजाइन के कारण, फिंगरप्रिंट सेंसर को साइड-माउंट किया गया है।

मोटो Z3 प्ले बाजार में सबसे पतले प्रीमियम स्मार्टफोनों में से एक होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि मोटो ने इस फोन को 3,000 एमएएच बैटरी के साथ डिजाइन किया है। डिवाइस टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आ रहा है।



फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें दो 12 मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होंगें। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। केवल एक पोर्ट्रेट मोड के अलावा, कैमरे की कई क्रिएटिव फीचर्स से लैस होने की बात कही गई है। उनमें से एक “सिनेमाग्राफ्स” है, जिसमें तस्वीरें एनिमेटेड एस्पेक्ट के साथ मिक्स होती हैं।

You Might be Interested

Motorola Moto Z3 Play
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
  • Published Date: May 29, 2018 1:41 PM IST