comscore
News

Moto Z3 Play को लेकर सामने आई ये जानकारी

रेंडर्स में सामने आया है कि Z3 Play में 18:9 रेशियो स्क्रीन होगा।

  • Published: March 30, 2018 10:17 AM IST
Moto Z3 Play

लेनोवो की स्वामित्व वाली मोटोरोला इस साल अभी तक कोई बड़ा फोन लॉन्च नहीं कर पाई है। वहीं, अब Moto Z3 Play स्मार्टफोन के संभावित रेंडर और केस के साथ लीक हुआ है। यदि अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो स्मार्टफोन को गर्मियों की शुरुआत में पेश किया जा सकता है और पिछली पीढ़ी के कुछ विशेषताओं को बनाए रखने की उम्मीद है।

Slashleaks की रिपोर्ट के अनुसार सबसे महत्त्वपूर्ण समानता यह है कि मोटोरोला अपने प्रमुख लाइनअप के मॉड्यूलर पहलू को बनाए रखने का फैसला कर सकता है। उम्मीद कर सकते हैं कि Moto Z3 Play के साथ पुराने मोड्स के साथ काम कर सकेगा या हो सकता है कि कंपनी कुछ नए मोड को पेश करे।

हमने जो सबसे बड़ा अंतर देखा है, वह यह था कि फिंगरप्रिंट स्कैनर को डिवाइस के सामने से दूसरी ओर ले जाया गया। यह संभवतः डिवाइस पर एक लम्बे डिसप्ले में फिट होने के लिए किया जाता है, जो इस साल अनेक स्मार्टफोन में पेश किया जा रहा। रियर पर सकुलर कैमरा मॉड्यूल दो लेंस के साथ दिखाई देता है, जबकि सामने में सिर्फ एक है।

वॉल्यूम रॉकर को फिंगरप्रिंट स्कैनर के नीचे दिया जाएगा। वहीं, पावर बटन को स्मार्टफोन के दूसरी तरफ स्थानांतरित कर दिया गया है। यह मोटोरोला पारंपरिक रूप से अपने स्मार्टफोन के साथ क्या कर रहा है, जो कि स्मार्टफोन के एक तरफ सभी हार्डवेयर बटन रखता है। फोन के नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए एक स्थान दिखाया गया है, लेकिन 3.5 मिमी हेड फोन्स पोर्ट नहीं है, जो कि फिर से प्रतिस्पर्धा क्या कर रहा है इसका एक कयास है।

  • Published Date: March 30, 2018 10:17 AM IST