comscore
News

Moto Z3 Play को देखें, कैसा है यह स्मार्टफोन

रेंडर के अनुसार यह फोन 18:9 स्क्रीन एस्पेक्ट रेशियो और रियर में ड्यूल-कैमरा सेअटप के साथ आएगा।

  • Published: April 26, 2018 3:11 PM IST
moto z3 play render

मोटोरोला ने हाल ही में अपनी नए Moto G और Moto E मॉडल्स को पेश किया था। वहीं, अब Moto Z3 Play के रेंडर में इसका डिजाइन सामने आया है। रेंडर में सामने आया है कि यह थिन-बेजल डिसप्ले पैनल और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। वहीं, कहा जा रहा है कि यह फोन पिछले साल लॉन्च किए गए Moto Z2 Play का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा।

मोटो मोड के साथ कनेक्ट करने के लिए एक ग्लास बैक और पोगो पिन कनेक्टर भी दिखाई दे रहा है। कुछ हफ्ते पहले यूएस की एफसीसी सर्टिफिकेशन पर Moto Z3 Play को स्पॉट किया गया था। वहीं, जनवरी में स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरों को देखा गया था।

यह उन तस्वीरों के साथ कई समानताएं दिखाता है जो अब तक लीक हो चुकी हैं। प्रेस रेंडर ने हाइलाइट किया कि Moto Z3 Play के होम बटन को हटा लिया जाएगा। होम बटन का न होने से उम्मीद की जा रही है कि इसे 18: 9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें 6-इंच डिसप्ले फुल-एचडी + (1080×2160) पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, लीक प्रेस रेंडर में सामने आया है कि इसमें फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध नहीं है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में पॉवर बटन के नीचे छिपी हुआ फिंगरप्रिंट सेंसर मॉड्यूल हो सकती है।

इस डिवाइस के बैक में ग्लास पैनल मौजूद होगा जो कि Moto Z3 Play को प्रीमियम डिवाइस का लुक देगा। इसके अलावा इसमें मोटो लोगो और पोगो पिन कनेक्टर के साथ ड्यूल रियर कैमरा दिया जाएगा।

You Might be Interested

Motorola Moto Z3 Play
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core SoC
  • Published Date: April 26, 2018 3:11 PM IST