comscore
News

Moto Z3 स्मार्टफोन 2 अगस्त को 5G मोड के साथ हो सकता है लॉन्च

कहा जा रहा है कि Moto Z3 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आएगा।

Moto Z3 play

लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला ने पिछले महीने ही Moto Z3 Play को पेश किया था। वहीं, अब लग रहा है कि कंपनी जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस Moto Z3 को पेश करने वाली है। कंपनी के यूट्यूब चैनल पर 11 सेकेंड के टीजर के अनुसार कंपनी 2 अगस्त को Chicago में अपने डिवाइस को पेश करेगी।

लॉन्च से पहले Moto Z3 की स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने आई है। वहीं, एक नई रिपोर्ट में डिवाइस की कुछ key एसेसरीज दिखाई गई है। Android report के अनुसार मोटोरोला जल्द ही अपने Moto Z3 को 5G mod के साथ पेश करेगा। नए मोड को लेकर कहा जा रहा है कि यह 5जी मोड डिवाइस को आने वाले 5जी नेटवर्क के लिए कम्पेटिबल कर देगा। इतना ही नहीं, Moto Z3 पर बाकि दूसरे मोटो मोड के भी कम्पेटिबल होंगे। साछ ही नए मोड पुराने मोटो की तरह जेड-सीरीज डिवाइस पर भी काम करेंगे।

इसके अलावा मोटोरोला का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z3 होगा जो कि Moto Z2 Force की जगह लेगा। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन को हाई-एंड हार्डवेयर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

इससे पहले सामने आई अफवाहों की माने तो इस डिवाइस को 6.3-इंच नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ड्यूल 12-मेगापिक्सल कैमरा सेटअप बैक में और 8-मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट में होगा। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि यह डिवाइस shatterproof ग्लास के साथ आएगा।

  • Published Date: July 31, 2018 11:15 AM IST