comscore
News

मोटोरोला 2 अगस्त को कर सकता है मोटो Z3 और मोटो वन पावर को लॉन्च

कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अनलिस्टिड 11 सेकेंड का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है।

Moto Chicago HQ Announcement Teaser 805px

Image credit: Motorola


लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला अपने अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है। कंपनी 2 अगस्त को शिकागो मुख्यालय में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, जिसके लिए लॉन्च का अॉफिशियल टीजर जारी किया गया है। कंपनी ने कहा है कि यह एक “बड़ी घोषणा” होगी जो “लोगों के उपयोग के तरीके को बदलने और उनके फोन से बातचीत करने के तरीके को बदल देगी।”

कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक अनलिस्टिड 11-सेकेंड का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक लाइव बैकग्राउंड पर बस “2 अगस्त, 2 बजे, मोटोरोला HQ शिकागो” टेक्स्ट दिखाया गया है। वीडियो बताती है कि कंपनी “कनेक्ट, स्ट्रीम, डाउनलोड, वीडियो चैट और बहुत कुछ करने का एक नया तरीका” पेश करेगी।

कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अपने मोटो Z3 प्ले की घोषणा की थी, इसलिए हमें अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इस इवेंट में क्या लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। लेकिन, ऐसा लगता है कि यह मोटो Z3 और काफी समय से चर्चाओ में बने रहने वाला स्मार्टफोन मोटोरोला वन पावर इस इवेंट में लॉन्च हो सकता है। पिछले एक महीने में मोटोरोला वन पावर के प्रेस रेंडर और स्पेसिफिकेशन कई बार लीक हुए हैं। कंपनी ने पिछले साल जुलाई के अाखिर में मोटो Z2 फोर्स की घोषणा की थी।

जैसा कि पहले बताया गया था, मोटोरोला वन पावर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। मोटोरोला ने इसमें एक फुल एचडी + रिजॉल्यूशन के साथ 6.2-इंच की डिस्प्ले दी है जिसमें 19:9 ता एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो और 3,780एमएएच बैटरी के साथ आ सकता है। डिवाइस 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के सेंसर के साथ ड्यूल कैमरी सेटअप दिया गया है और साथ ही में इसमें एक 8-मेगापिक्सेल कैमरा का फ्रंट कैमरा भी होगा।

मोटो Z3 के बारे में बात करें तो, यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी मार्केट में मौजूदा मोटो मॉड्स के लिए सपोर्ट लाएगी। लेकिन यह भी हो सकता है कि कंपनी Z3 के साथ और ज्यादा एड्वांस मॉड पेश करे। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आ सकता है।

  • Published Date: June 29, 2018 12:45 PM IST