comscore
News

मोटोरोला आज भारत में लॉन्च कर सकता है नए Moto Mods

अपनी Mods पोर्टफोलियो एक्सपेंड करते हुए कंपनी आज नए Mods लॉन्च करेगी।

  • Updated: December 15, 2017 3:31 PM IST
Moto Mods

लेनोवो अधिकृत मोटोरोला ने अपना पहला मॉड्यूलर स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किया था। मॉड्यूलर स्मार्टफोन के साथ कंपनी अपने Moto Mods को पेश किया था, जो कि यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाते हैं। वहीं, अब कंपनी अपने Moto Mods के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नए मोड्स को पेश करने वाली है।

Gadgetsnow की खबर के अनुसार, आज मोटोरोला दिल्ली में आयोजित होने वाले एक इवेंट के दौरान नए Moto Mods को पेश करेगी। इन Mods को Moto Z, Moto Z Play और Moto Z2 Play स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जा सकेगा। Motorola Mobility इंडिया के एमडी Sudhin Mathur ने भी एक ट्विट कर कहा है कि अगर आपको गेमिंग और म्यूजिक सुनना पसंद है लेकिन, फोन चार्जिंग परेशानी है तो हम आपको लि एक सरप्राइज ला रहे हैं। हमारे साथ बने रहें।

पिछले महीने मोटोरोला ने अपने नए प्रिंटर Mod को Moto Z सीरीज के स्मार्टफोन के लिए पेश किया गया था। Polaroid Insta-Share प्रिंटर मोटो Mod की कीमत 199.99 डॉलर यानि भारतीय कीमत के अनुसार लगभग 13,000 रुपए है और यह डिवाइस यूएस में कंपनी की आॅफिशियल साइट पर प्री आॅर्डर के लिए उपलब्ध हो गया।

नया मोटो Mod आपको ZINK पेपर पर 2 x 3-इंच की छोटी तस्वीरें तुरंत प्रिंट करने की सुविधा देता है। इसके अलावा आप अपने फोन के कैमरे से सीधे तस्वीरें प्रिंट कर सकते हैं, साथ ही फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया साइट और इंस्टाग्राम से भी प्रिंट कर सकते हैं।

कंपनी की साइट पर दिए गए एक वीडियो पर स्पष्ट तौर से इसके नए मोटो Mod के उपयोग के तरीके को समझा जा सकता है। आपके केवल अपने फोन में बैक पैनल में इस Mod को लगाना है, जिसके बाद किसी भी इमेज का आसानी से प्रिंट दे सकते हैं।

  • Published Date: December 15, 2017 3:30 PM IST
  • Updated Date: December 15, 2017 3:31 PM IST