comscore
News

Moto E5 लाइन-अप को नहीं मिलेगा एंड्राइड P का अपडेट

Moto ने E5 लाइन-अप को पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया है।

  • Published: April 23, 2018 11:17 AM IST
Moto E5 Plus-renders

मोटोरोला ने हाल ही में ब्राजील में आयोजित हुए एक इवेंट के दौरान अपने नए मिड-रेंज और फिफायती स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस इवेंट के दौरान मोटोरोला Moto G6 और Moto E5 लाइन-अप को पेश किया गया था। इन फोन में बेहतर स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मौजूद थे।

फिलहाल इस स्मार्टफोन रेंज को भारत में पेश नहीं किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में इसे भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। हालांकि, इसके लॉन्च से पहले यब बात जान लें कि मोटोरोला Moto E5 लाइन-अप को एंड्राइड P अपडेट नहीं मिलेगा। लेकिन, मोटोरोला मोबाइल मार्केट में सॉफ्टवेयर अपडेट को जल्द से जल्द अपने स्मार्टफोन की लाइन-अप में पेश किए जाने के लिए जाना जाता है। मोटोरोला हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि उसका कोई फोन अपडेट से पीछे नहीं रहना चाहिए। लेकिन, यह खबर कुछ लोगों को निराश कर सकती है।

दूसरी ओर Motorola Moto G6 लाइन-अप अपडेट प्राप्त करने के लिए तैयार है। लेकिन, अपडेट मिलने में समय लग सकता है। इस बात की जानकारी सबसे पहले Ars Technica द्वारा सामने आई है। इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन लाइन-अप को मंथली एंड्राइड सिक्योरिटी पैच अपडेट भी नहीं मिलेगा। लेकिन, सिक्योरिटी रिलीज हर 60-90 दिनों में मिलेगी। सभी स्मार्टफोन को इस महीने एंड्राइड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है।

मोटोरोला Moto E5 लाइन-अप की स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला Moto E लाइन को कंपनी ने बजट कैटगरी के अंदर पेश किया है। भारतीय कीमत के अनुसार यह सभी फोन 10,000 रुपए के अंदर आते हैं। Moto E5 लाइन में Moto E5 Play, Moto E5 और Moto E5 Plus को पेश किया गया था। तीनों ही स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 एसओसी पर कार्य करते हैं। साथ ही इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। Moto E5 Play में सबसे छोटी स्क्रीन 5.2-इच और 16:9 HD रेजोल्यूशन है। वहीं, Moto E5 में 5.7-इंच 18:9 HD+ स्क्रीन और Moto E5 Plus में 6-इंच 18:9 HD+ स्क्रीन दी गई है।

You Might be Interested

Moto E5 Plus
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 425 quad-core
12MP
  • Published Date: April 23, 2018 11:17 AM IST