comscore
News

Moto E5 Plus स्मार्टफोन अपने लॉन्च के करीब ही आधिकारिक लीक रेंडर में आया सामने

ऐसा लग रहा है कि इस साल MWC 2018 में Motorola अपने किसी भी स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करने वाला है।

  • Published: February 27, 2018 9:40 AM IST
Moto E5 Plus official render evan blass 1

ऐसा लग रहा है कि इस साल MWC 2018 में Motorola अपने किसी भी स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करने वाला है। इस इवेंट के लिए कंपनी ने न तो कोई विज्ञापन और न ही कोई इनवाईट किसी को दिया है, इसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि कंपनी अपने स्मार्टफोंस को अलग से किये जाने वाले इवेंट्स में लॉन्च कर सकती है। अभी हम इंतज़ार ही कर रहे हैं कि Motorola अपने नए स्मार्टफ़ोन के लॉन्च के किसी दिनांक की घोषणा करे, इतने में ही इसके पहले Moto E5 Plus स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर एक लीक सामने आया है।

यह लीक एक आधिकारिक रेंडर के रूप में सामने आया है, जो ट्विटर पर मशहूर लीस्टर Evan Blass के द्वारा पोस्ट किया गया है। इस रेंडर में नजर आ रहा है कि एक मिड-रेंज स्मार्टफोन शानदार प्रीमियम डिजाईन से लैस है।

Moto E5 Plus स्मार्टफोन में आपको एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके आप टॉप बेजल को कुछ और इसके अलावा बॉटम बेजल को अलग अलग देख सकते हैं। आपको बता दें कि इसके बॉटम बेजल को Moto E4 Plus की तरह ही इस नए स्मार्टफोन में भी शामिल किया गया है।

बता दें कि डिवाइस में नोटिफिकेशन LED नहीं है, इसके अलावा एक सेंसर और फ्रंट कैमरा को स्मार्टफोन के टॉप बेजल के लेफ्ट साइड में रखा गया है। इसके अलावा LED फ़्लैश को राईट साइड में रखा गया है। एयरपीस को मिडिल में जगह मिली है। इसके अलावा 3.5mm के ऑडियो जैक आयर एक USB Port को फोन में बॉटम में जगह दी गई है।

ऐसा भी नजर आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में Moto E4 Plus जैसे मेटल डिजाईन को हटाकर इस बार ग्लास बैक या पॉलिश्ड मेटल का इस्तेमाल किया गया है, जिसके कारण फोन काफी प्रीमियम लग रहा है। हालाँकि रियर में महज बैक पैनल ही सबसे बड़ा बदलाव नहीं है। इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। हालाँकि अभी भी इस रेंडर में स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है तो इसे एक सम्पूर्ण रेंडर का नाम नहीं दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Motorola Moto E5
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 425 quad-core
8MP
  • Published Date: February 27, 2018 9:40 AM IST