comscore
News

TENAA पर Motorola One के फीचर्स का हुआ खुलासा

इस लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला वन मोटोरोला वन पावर का लोवर वेरिएंट होगा।

Motorola One Tenaa

चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर मोटोरोला वन के पूरे फीचर्स की जानकारी दी गई है। बता दें कि कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि मोटोरोला अपने दो स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करने जा रहा है। ये मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों डिवाइस Moto Z3 के साथ लॉन्च हो सकते हैं। Moto Z3  स्मार्टफोन 2 अगस्त को शिकांगो में होने वाले इवेंट में लॉन्च हो रहा है।

कुछ वक्त पहले मोटोरोला वन पावर TENAA पर स्पॉट किया गया था लेकिन अब मोटोरोला वन भी इस सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। TENAA लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स की जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन ड्युल रियर कैमरे के साथ लॉन्च होगा। यह फोन गोल्ड, सिल्वर व ब्लैक कलर में आएगा।

इस लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला वन मोटोरोला वन पावर का लोवर वेरिएंट होगा। इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। इसका रिज्यूलेशन 080×2246 पिक्सल होगा। इस स्मार्टफोन के टॉप में नोच दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 3GB + 32GB, 4GB + 64GB व 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। माइक्रोएसडी के जरिए इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Motorola One में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। मोटोरोला वन में 2,820mAh  की बैटरी दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।

  • Published Date: July 31, 2018 6:56 PM IST