comscore
News

मोटोरोला One Power स्नैपड्रैगन 636SoC और ड्यूल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च

मोटोरोला वन पावर 6.2इंच डिस्प्ले और 19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकता है।

Motorola One Power 805px

ऐसी खबरें हैं कि मोटोरोला जल्द ही एक नया एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसका नाम मोटोरोला वन पावर हो सकता है। इससे पहले इस स्मार्टफोन की एक लीक्ड इमेज भी ट्विटर पर स्पॉट की गई थी, जिससे पता चला था कि यह स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। अब इस स्मार्टफोन की डिटेल्ड स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में पता चला है।


Techienize के मुताबिक यह स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन की स्पेसिफिकेशंस के साथ एक इमेज भी लीक हुई है। लीक इमेज से पता चलता है कि मोटोरोला वन पावर 6.2इंच डिस्प्ले और 19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकता है। नॉच के अलावा फोन के बॉटम पर काफी पतला चिन होगा जो मोटोरोला ब्रांडिंग के साथ आएगा। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप और एंड्रॉइड वन ब्रांडिंग हो सकती है।

Motorola One Power स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लीक इमेज के मुताबिक फोन में स्नैपड्रैगन 636एसओसी, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज आ सकती है। कंपनी इस फोन को मिंड रेंज सेगमेंट में उतार सकती है। 6.2इंच डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन HD+ (1080 x 2280 pixels) रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। फोन में 3,780mAh बैटरी हो सकती है और यह एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ओएस पर चलेगा। फोन के बैक पर 12+5मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा आएगा। फोन यूएसबी टाइप सी पोर्ट और टर्बो फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी अभी इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: June 11, 2018 8:03 AM IST