comscore
News

TENAA पर मोटोरोला वन पावर फोन की इमेज और फीचर्स हुए लीक

यह हैंडसेट ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में पेश हो सकता है।

1

मोटोरोला दो अगस्त को होने वाले इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। अफवाहें हैं कि यह नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन पावर हो सकता है। गुरुवार को चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर  XT1942-1 मॉडल नंबर से मोटोरोला का नया फोन देखा गया है। TENAA पर इस फोन के फीचर्स भी बताए गए हैं। यही मॉडल नंबर से एक फोन हाल ही में चीन में 3C body पर सर्टिफाइड हुआ था।

इस स्मार्टफोन की तस्वीरों में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन Motorola One Power हो सकता है। TENAA लिस्टिंग में इस हैंडसेट को 155.8x 75.9 x 9.98mm मेजर किया गया है। यह हैंडसेट ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में पेश हो सकता है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.18 इंच की हो सकती है। स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2246 x 1080 पिक्सल हो सकता है।

Motorola One Power  स्मार्टफोन में 4,850mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। टीना लिस्टिंग के मुताबिक फोन स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन 3जीबी, 4 जीबी व 6 जीबी रैम वैरिएंट और 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज में आ सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो अपडेट दिया जा सकता है। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला के इस आने वाले स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

  • Published Date: July 26, 2018 12:47 PM IST