comscore
News

Moto Sphere+: 2-in-1 ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन लॉन्च

डिवाइस को 12,999 रुपए की कीमत और में आता है और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध है।

  • Published: January 19, 2018 4:28 PM IST
Moto Sphere+ main

मोटोरोला कम्पेनियन प्रोडक्ट रेंज के एक्सक्लुसिव इंपोर्टर श्याम टेलीकॉम लिमिटेड ने आज मोटोरोला Sphere+ ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया है। इस डिवाइस को 12,999 रुपए के साथ पेश किया गया है। अगर उपलब्धता की बात करें तो आप इस ई-कॉमर्स पोर्टल्स से खरीद सकते हैं।

यह अपने आपमें एक अलग तरह का डिवास है, जिसे जरुरत के हिसाब से स्पीकर और हेडफोन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह डिवाइस 2 x 8W फुल-रूम ब्रॉडकास्टिंग स्पीकर है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह आपकी अवाज सुनने के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगी। यह ऑन-ईयर वायरलैस हेडफोन 40nm ओवरसाइज्ड ड्राइव कफी अच्छा बास-ड्राइवन साउंड देता है।

उपयोगकर्ता स्पीकर और हेडफोन के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं और ब्लूटूथ का उपयोग करके इसे जोड़ा जा सकता है। डिवाइस 3.5एमएम औक्स केबल आउटपुट के साथ आता है। इसके अलावा, Sphere+ 20 घंटे का प्लेटाइस देता है। डिवाइस को एप्पल के सिरी और गूगल नाओ के साथ संगत किया जा सकता है।

बिल्ट-इन स्पीकरफोन इनेबल यूजर्स कॉल्स को कान के पैड पर स्पर्श नियंत्रण के साथ आने वाले हेडफ़ोन के माध्यम से कॉल करने में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता सहज स्पीकर और हेडफोन के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। जब हेडफोन स्पीकर पर वापस आ जाते हैं, तो वे स्वचालित रूप से रिचार्जिंग शुरू कर देता है।

  • Published Date: January 19, 2018 4:28 PM IST