comscore
News

MWC 2018 में पेश नहीं किया जा सकता है शाओमी Mi 7 स्मार्टफोन

नई रिपोर्ट का दावा है कि शाओमी अगले महीने होने वाले इवेंट के दौरान Mi 7 स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करेगा।

  • Published: January 29, 2018 12:20 PM IST
xiaomi-mi-7-render-leaked

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 का आयोजन 26 फरवरी से किया जाना है। साथ ही इस साल शाओमी MWC इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज की पुष्टि भी कर दी है। वहीं, पिछले साल चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कोई भी बड़ी घोषणा नहीं की थी। कंपनी ने MWC 2016 में फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 5 लॉन्च किया था। जिसके बाद माना जा रहा था कि शाओमी इस साल Mi 7 को इस इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है।

हालांकि, नई रिपोर्ट का दावा है कि शाओमी अगले महीने होने वाले इवेंट के दौरान Mi 7 स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करेगा। Android Headlines की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के एक हाई रैंकिंग ऑफिशियल ने बताया है कि कंपनी अगले महीने MWC में कोई भी बड़ी घोषणा नहीं करेगी। हालाँकि सूत्रों का दावा है कि कंपनी Mi MIX 2 के अपग्रेड वर्जन शाओमी Mi MIX 2S को MWC इवेंट के दौरान पेश कर सकती है।

प्रमुख घोषणाओं की कमी का मतलब यह हो सकता है कि शाओमी Mi 7 या Mi Max 3 स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करेगा, बल्कि यह नए Surge S2 को प्रदर्शित कर सकता है, जो कि कंपनी का इन-हाउस चिपसेट होगा। हालांकि, यह बताना मुश्किल है कि आखिरकार शाओमी MWC में कौन सी डिवाइस पेश करने की योजना बना रहा है।

कहा जा रहा है कि शाओमी Mi 7 स्मार्टफोन में 5.65-इंच का फुल HD+ डिसप्ले दिया जा सकता है। साथ ही माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को बेजल-लैस डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इस फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही Mi 7 स्मार्टफोन को 8जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि Mi 7 स्मार्टफोन के Plus मॉडल में 6.01-इंच का OLED डिसप्ले दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 7
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
20MP
  • Published Date: January 29, 2018 12:20 PM IST