comscore
News

एप्पल के आने वाले iPhone के बारे में सामने आई यह जानकारी

एप्पल का आने वाला आईफोन पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। इसे लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं।

apple-iphone-8-iphone-8-plus-iphone-x (1)

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के आने वाले आईफोन को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल का आने वाला हैंडसेट मल्टीपल सिम कार्ड्स को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इसमें लेटेस्ट आईओएस अपडेट भी मिलेगा। बता दें कि एप्पल का आने वाला आईफोन पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। इसे लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं।

एक लीक कोड के मुताबिक, आने वाले आईफोन में दो सिम का ऑप्शन होगा। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब आईफोन में दो सिम की खबरें आ रही हैं। इससे पहले भी जब-जब एप्पल ने आईफोन लॉन्च किया है तब-तब ऐसी खबरें आती रही हैं। लेकिन, कभी भी आईफोन में दो सिम का ऑप्शन नहीं आया। अब कहा जा रहा है कि आने वाले आईफोन, यानी आईफोन 9 में दो सिम ऑप्शन होगा। इसके अलावा, 9to5mac ब्लॉग में इशारा किया गया है कि इसमें लेटेस्ट iOS  बीटा अपडेट दिया जाएगा।

हालांकि, एप्पल ने भी इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है और न ही आने वाले आईफोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी दी है। माना जा रहा है कि एप्पल का नया आईफोन इसी सितंबर में पेश हो सकता है। यही भी अफवाह है कि एप्पल इस साल तीन आईफोन्स पेश कर सकता है।

  • Published Date: August 1, 2018 12:14 PM IST