comscore
News

एक नए LeEco डिवाइस Le X की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई, काफी थिन बेजल आ रहे हैं नजर

LeEco एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी है, और अब इसे लेकर सामने आ रहा है कि यह एक नए डिवाइस पर काम कर रही है।

  • Published: February 16, 2018 10:15 AM IST
leeco-le-1s-india-launch

LeEco एक ऐसा चीनी ब्रांड है, जिसके बारे में पिछले काफी समय से कुछ भी सुनने को नहीं मिला है, भारत और दुनियाभर में अपने कई स्मार्टफोंस को और TV आदि प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के बाद यह कंपनी अचानक ही कहीं गुम सी हो गई थी। हालाँकि अब काफी समय के बाद ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी अपने नए डिवाइस पर काम कर रही है। अगर विस्तृत जानकारी पर नजर डालें तो कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे LeEco Le X नाम दिया जा रहा है।

कंपनी के पिछले साल कहीं गुम हो जाने का बड़ा कारण इसे आर्थित तौर पर हुए घाटे को माना जा रहा है, और इसके बाद से ही इसने अपने किसी भी डिवाइस को लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक बार फिर से अपने आपको स्मार्टफोन बाजार में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस नए स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर कुछ नई तस्वीरें देखी गई हैं। और वेइबो से मिल रही जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन Le X नाम दिया जा सकता है। यह तस्वीरें भी वेइबो पर ही सबसे पहले सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि स्मार्टफोन में काफी थिन बेजल होने वाले हैं। हालाँकि यहाँ डिस्प्ले के आस्पेक्ट रेश्यो के बारे में चर्चा करना बनता ही नहीं है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि 2018 में आने वाले सभी स्मार्टफोंस में की आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है।

हालाँकि 18:9 से भी नई तकनीकी ही शायद इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल न हो जाए। इसके अलावा कॉर्नर्स से डिस्प्ले काफी कर्व भी नजर आ रही है। हालाँकि दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है।

इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन के बैक पर आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप और ड्यूल LED फ़्लैश नजर आ रही हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन को मिड-रेंज में पेश किया जा सकता है। अब देखना यह होगा कि यह खबर कितनी सच है, और आखिर इस स्मार्टफोन को कब तक, किन बाजारों में और किस कीमत में लॉन्च किया जाता है।

You Might be Interested

LeEco Le Max 3
Android 6.0.1 Marshmallow
Snapdragon 820 Processor
22.5 MP with Sony IMX318
  • Published Date: February 16, 2018 10:15 AM IST