comscore
News

सैमसंग का स्मार्टफोन 'इंफिनिटी डिस्प्ले' के साथ होगा लॉन्च

सैमसंग ने अगले हफ्ते एक नया गैलेक्सी स्मार्टफोन लांच करने की योजना बनाई है।

  • Published: July 28, 2018 11:31 AM IST
samsung-galaxy-on6

ऑनलाइन स्मार्टफोन बाजार का एक बड़ा हिस्सा हासिल करने के लिए सैमसंग ने अगले हफ्ते एक नया गैलेक्सी स्मार्टफोन लांच करने की योजना बनाई है, जो ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ से लैस होगा। उद्योग सूत्रों ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि आगामी गैलेक्सी डिवाइस ऑनलाइन एक्सक्लूसिव होगा और इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा।

गौरतलब है कि प्रौद्योगिकी दिग्गज का यह दो महीने में दूसरा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन होगा। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने गैलेक्सी ऑन6 ऑनलाइन लांच किया था, जो कि एक्सक्लूसिव रूप से किसी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बिकने वाला मध्यम खंड का ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ के साथ पहला स्मार्टफोन था।

सैमसंग इंडिया ने अपने हाल में लांच मध्यम खंड के स्मार्टफोन गैलेक्सी जे8 और जे6 की 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। कंपनी के मुताबिक, उसने गैलेक्सी जे6 और जे8 की प्रतिदिन 50,000 से ज्यादा फोन्स की बिक्री की। गैलेक्सी जे6 को 22 मई को लांच किया गया था और गैलेक्सी जे8 को 1 जुलाई को लांच किया गया था। काउंटर प्वाइंट रिसर्च ने बताया कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने साल 2018 की दूसरी तिमाही में श्याओमी को पीछे छोड़ते हुए 29 फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल की थी।

  • Published Date: July 28, 2018 11:31 AM IST