comscore
News

सुपर मारियो इनिमेटेड फिल्म और मारियो Kart Tour गेमिंग एप जल्द होंगे लॉन्च

Nintendo ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 'Super Mario' animated movie, 'Mario Kart Tour' गेमिंग एप को जल्द पेश किया जाएगा।

  • Published: February 1, 2018 6:00 PM IST
Super Mario-Nintendo

आपके पसंदीदा Nintendo कैरेक्टर जल्द ही सिलवर स्क्रीन पर दिखाई देने वाला है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह एनिमेटेड सुपर मारियो मूवि पर काम कर रही है। फिल्म को एनीमेशन स्टूडियो Illumination के साथ बनाया जाएगा। यह गेम हमने और आपने सबने खेला जरुर होगा। वहीं, कंपनी अगले साल 2019 मार्च में Mario Kart Tour गेमिंग एप को रिलीज करेगी।

इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर Shigeru Miyamto होंगे, जिन्होंने Mario कैरेक्टर को बनाया था वहीं, Chris Meledandri ने Despicable Me franchise में काम किया है। इस बात की जानकारी Verge द्वारा सामने आई एक रिपोर्ट में दी गई है। Nintendo ने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के माध्यम से की है। कंपनी ने ट्विट कर इस बात की जानकारी तो दे दी, लेकिन यह नहीं बताया कि फिल्म को रिलीज कब किया जाएगा।

इस बीच, कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वीडियो गेम रेसिंग की मारियो कार्ट श्रृंखला अगले साल तक मोबाइल प्लेटफॉर्म तक बढ़ा दी जाएगी। Nintendo मारियो कार्ट टूर नामक एप पर काम कर रहा है, जो मार्च 201 9 को समाप्त होने वाले अगले वित्तीय वर्ष में जारी किया जाएगा।

इस सीरीज की घोषणा Nintendo द्वारा स्विच कंसोल सेल के दौरान की गई है। कंपनी ने 14.86 मिलियन कंसोल Mario Kart 8 Deluxe के साथ पेश किए हैं। गेमिंग एप Mario Kart Tour को Nintendo स्मार्टफोन गेम की लिस्ट में जोड़ देगा क्योंकि कंपनी गेमिंग कंसोल से आगे बढ़ना चाहती है।

  • Published Date: February 1, 2018 6:00 PM IST