comscore
News

Nokia 7 Plus को मिला एंड्रॉइड P Beta 3 बिल्ड का अपडेट

एंड्रॉइड P Beta 3 कुछ बग फिक्स और ऑप्टिमाजेशन के साथ आता है।

android p nokia 7 plus

गूगल ने एंड्रॉइड पी के थर्ड बीटा वर्जन का अपडेट हाल ही में पिक्सल यूजर्स के लिए इस महीने की शुरुआत में दिया था। वहीं, अब इस अपडेट को Nokia 7 Plus यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है। इस साल की शुरुआत में गूगल ने घोषणा की थी कि थर्ड-पार्टी OEMs भी प्रीव्यू बिल्ड का फायदा उठा सकेंगे।

इस प्रीव्यू का फायदा Essential PH-1, Nokia 7 Plus, OnePlus 6, Oppo R15 Pro, Sony Xperia XZ2, Vivo X21, Vivo X21 UD और Xiaomi Mi Mix 2S यूजर्स को मिलेगा।

सभी Nokia 7 Plus यूजर्स के लिए एंड्रॉइड P Beta 3 सॉफ्टवेयर बिल्ड मैनुअल डाउनलोड और इंस्टॉल के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस अपडेट को OTA के माध्यम से भी पेश किया है।

लेटेस्ट beta बिल्ड एंड्रॉइड P Beta 3 में कुछ बग्स फिक्स और ऑप्टिमाइजेशन दिए गए हैं। यह एंड्रॉइड P के पब्लिक रिलीज से पहले यूजर्स को नए ओएस का एक्सपीरियंस देंगे। इसके अलावा इसमें यूजर्स को जुलाई 2018 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है। लेटेस्ट एंड्रॉइड P beta में multi-camera support, display cutout, enhanced notifications, ImageDecoder और TextClassifier आदि ऐप्स को टेस्ट करने का मौका दिया जा रहा है।

You Might be Interested

Nokia 7 Plus

25999

Android 8.0 (Oreo)
Qualcomm Snapdragon 660 Processor
12 MP with ZEISS optics, 13 MP with ZEISS optics, dual-tone flash
  • Published Date: July 18, 2018 4:18 PM IST