comscore
News

Nokia 7 Plus को मिला ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट

इससे पहले 4जी VoLTE सपोर्ट दूसरे सिम कार्ड में नहीं था।

nokia 7 plus main

Nokia 7 Plus को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था, जिसमें 4जी VoLTE सपोर्ट दूसरी सिम कार्ड में नहीं था। वहीं, कुछ समय पहले HMD के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने वादा किया था कि आने वाले समय में Nokia OTA अपडेट पेश करेगी जो कि अब आ चुका है।

जैसा वादा किया गया था, वैसा ही हुआ Nokia 7 Plus के लिए कंपनी ने एक अपडेट पेश किया है, जिसमें VoLTE अब दोनों सिम कार्ड स्लॉट पर सपोर्ट कर रहा है। इस अपडेट को V2.22A वर्जन के साथ नए फीचर्स मिल रहे हैं जो कि सिस्टम स्टेबलिटी और यूजर इंटरफेस में सुधार करेंगे। साथ ही इसके साथ मई 2018 का सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है। इस बात की जानकारी fonearena द्वारा सामने आई है।

इस डिवाइस के लॉन्च के समय कंपनी ने वादा किया था कि आने वाले समय में स्मार्टफोन के लिए फेस अनलॉक सपोर्ट को पेश किया जाएगा। लेकिन, फिलहाल यह इस अपडेट में नहीं आया है तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले समय में इस डिवाइस को नए अपडेट के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया जाएगा।

Nokia 7 Plus की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Nokia 7 Plus एक सिरेमिक बॉडी डिवाइस है और इसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाला FHD+ 5.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें 4GB की रैम मौजूद है।

इस स्मार्टफोन के कैमरा में हमें एक अल्ट्रा-सेंसिटिव 12-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल कैमरा के साथ एक 13-मेगापिक्सल के सेंसर का कॉम्बिनेशन मिल रहा है, यह कैमरा 2X ऑप्टिकल जूम आपको दे सकता है। इसके अलावा इसमें  3800mAh की बैटरी  है, जो कंपनी के अनुसार 2 दिन का बैटरी बैक अप देने में सक्षम है।

You Might be Interested

Nokia 7 Plus

25999

Android 8.0 (Oreo)
Qualcomm Snapdragon 660 Processor
12 MP with ZEISS optics, 13 MP with ZEISS optics, dual-tone flash
  • Published Date: May 18, 2018 10:52 AM IST