comscore
News

नोकिया के इन 2 स्मार्टफोन्स को मिला सिक्योरिटी अपडेट, अब न हैंग होंगे न स्लो

नोकिया 8 सिरोको और नोकिया 2 के लिए मई का सिक्योरिटी अपडेट जारी हो गया है।

nokia-8-sirocco-lead

एचएमडी ग्लोबल ने अपने दो स्मार्टफोन्स के लिए मई का सिक्योरिटी अपडेट जारी कर दिया है। कंपनी ने नोकिया 8 सिरोको और नोकिया 2 के यूजर्स के लिए नया सिक्योरिटी अपडेट रोल आउट किया है। अगर आप भी इन दो स्मार्टफोन्स के यूजर्स हैं तो आपके लिए यह खुशखबरी है। एनपीयू ने अपनी रिपोर्ट में इन दो स्मार्टफोन्स में मई के सिक्योरिटी अपडेट जारी होने की सूचना दी है।

बताया जा रहा है कि मई का सिक्योरिटी अपडेट कुछ ही देशों के लिए जारी किया गया है, जिनमें भारत भी शामिल है। भारतीय यूजर्स को इस अपडेट का नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है। Nokia 8 Sirocco के लिए यह अपडेट 82.5 एमबी और नोकिया 2 के लिए 88 एमबी का है। इस सिक्योरिटी अपडेट लिए आपको वाई-फाई कनेक्शन की जरूरत होगी, तभी आप इसे अपडेट कर पाएंगे।


50 फीसदी बदल जाएगा आपका मोबाइल
मई के सिक्योरिटी अपडेट के साथ ही नोकिया 8 सिरोको और नोकिया 2 स्मार्टफोन 50 फीसदी बदल जाएगा। यानी फोन की परफोर्मेंस पहले से बेहतर हो जाएगी और इसमें कुछ बदलाव भी नजर आएंगे। आप अपने फोन में Settings > About Phone > Software updates में जाकर चेक कर सकते हैं कि आपको यह अपडेट मिला है या नहीं।

Nokia 8 Sirocco के फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल और 13-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपए है। इसमें  3,260mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia 2 के फीचर्स
नोकिया 2 में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 क्वार्ड कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। नोकिया 2 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

Nokia 2

6999

Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 212 Quad-Core 1.3GHz Processor
8 MP with LED flash
  • Published Date: May 22, 2018 11:00 AM IST