comscore
News

Nokia A1 Plus स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले सेंसर के साथ IFA 2018 में हो सकता है लॉन्च

Nokia A1 Plus में OLED डिस्प्ले होगा जो कि LG द्वारा बनाया जाएगा।

nokia-6-1-review-bgr-india-1

Photo Credit: Rehan Hooda


एचएमडी ग्लोबल के पोर्टफोलियो में Nokia 8 Sirocco सबसे महंगा डिवाइस है। लेकिन, ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार HMD ग्लोबल का अगला डिवाइस प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसे, Nokia A1 Plus के नाम से पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस को IFA 2018 में पेश किया जा सकता है।

WinFuture के अनुसार Nokia A1 Plus एक प्रीमियम-लेवल का डिवाइस होगा। कहा जा रहा है कि इसे कंपनी LG के OLED डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और एंड्रॉइड P ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश करेगी। A1 Plus की खासियत की बात करें तो इस डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। यह फंक्शन पहले Vivo X21 में देखा जा चुका है। वहीं, इस डिवाइस को लेकर टिप्स्टर Roland Quandt ने भी जानकारी दी थी।

कहा जाता है कि एचएमडी ग्लोबल Nokia A1 प्लस के मैन्युफैक्चर लिए फॉक्सकॉन के साथ काम कर रहा है और अगस्त-सितंबर तक डिवाइस को लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia A1 Plus का नाम थोड़ा आश्चर्यजनक है क्योंकि लीक अब तक Nokia 9 लॉन्च करने की तरफ इशारा कर रहे थे। यह अफवाह है कि डिवाइस को टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश किया जाएगा।

  • Published Date: June 28, 2018 11:38 AM IST