comscore
News

Nokia ने रिलीज किया पोस्टर, 11 जुलाई को लॉन्च हो सकता है X5

नोकिया मोबाइल ने फिलहाल अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की है कि इवेंट में किस डिवाइस को पेश किया जाएगा।

nokia-x6-china-launch-jd-mall

नोकिया मोबाइल ने अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट पर एक इवेंट को लेकर घोषणा की है। कंपनी ने 11 जुलाई को होने वाले इवेंट को लेकर एक पोस्टर जारी किया है। आने वाले इवेंट को लेकर काफी समय से जानकारी सामने आ रही थी, लेकिन अब इस पोस्टर ने सभी अटकलों को पुख्ता कर दिया है।

नोकिया मोबाइल ने फिलहाल अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की है कि इवेंट में किस डिवाइस को पेश किया जाएगा। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Nokia X5/5.1Plus को पेश कर सकती है जो कि notch डिस्प्ले के साथ आने वाला कंपनी का पहला डिवाइस होगा।

रूस में एचएमडी ग्लोबल के लॉन्च इवेंट में नोकिया 2.1, नोकिया 3.1 और नोकिया 5.1 की घोषणा के बाद Nokia X5 पहली बार लीक रेंडर में सामने आया था। उस समय नोकिया X5 की स्पेसिफिकेशन्स TENAA पर सामने आए थे। उस समय उम्मीद की जा रही थी कि डिवाइस को चीन में पेश किया जाएगा।

अगर बात करें पोस्टर की तो इसमें चाइनीज भाषा में गेमिंग को लेकर कुछ लिखा गया है। हम एेसी उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी गेमिंग को लेकर नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। वहीं, TENAA पर यह पहले ही सामने आ चुका है कि कंपनी 2.0GHz octa-core प्रोसेसर पर कार्य कर रहा है।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि Nokia X5 के साथ ही कंपनी Nokia 8110 4G को 8PM (local time) पर आयोजित होने वाले इवेंट में पेश करेगी। Nokia 8110 4G कंपनी द्वारा पेश किए गए Nokia 8110 का ही अपग्रेडेड वर्जन है।

You Might be Interested

Nokia X5
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60 SoC
13MP with f/2.0 aperture
  • Published Date: July 9, 2018 9:59 AM IST