comscore
News

नोकिया ने 4 स्मार्टफोन के लिए स्टार्ट की Android P Beta टेस्टिंग

नोकिया ने चीन में चार स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पी बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है।

nokia-7-plus-android-p-beta-bgr

नोकिया ने चीन में चार स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पी बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है। मई में मास्को में हुए एचएमडी ग्लोबल के इवेंट में एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली नोकिया का कहना था कि जल्द ही उसके सभी स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पी बीटा अपडेट मिलेगा। अब कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है।

हालांकि अभी चीन में ही Android P Beta की टेस्टिंग शुरू की गई है।

इन स्मार्टफोन के लिए स्टार्ट हुई एंड्रॉयड पी बीटा टेस्टिंग
नोकिया ने Nokia 6.1, Nokia 7, Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पी बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है। हालांकि अभी नोकिया ने इन सभी स्मार्टफोन में यह अपडेट कब जारी होगा इसके तारीख की घोषणा नहीं की है।

Nokia 7 व नोकिया 7 प्लस के फीचर्स
Nokia 7 में 5.2-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है।  इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है। नोकिया 7 को 4जीबी और 6जीबी रैम वेरियंट में पेश किया गया है। माइक्रोएसडी के जरिए इसके मैमोरी को बढ़ाया जा सकता है। इसमें 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है. Nokia 7 में 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

Nokia 7 Plus स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 660 SoC है। Nokia 7 Plus को डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और एक 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, जो कि 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आता है। पावर के लिए फोन में एक 3800mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: June 27, 2018 5:46 PM IST
  • Updated Date: June 27, 2018 5:46 PM IST