comscore
News

क्या Nokia एक नए QWERTY फोन को लॉन्च करने की कर रहा है तैयारी?

Nokia 2 से छोटा हो सकता है नोकिया का यह नया डिवाइस।

  • Published: December 19, 2017 8:31 AM IST
nokia phones

अभी नोकिया पॉवर यूजर के माध्यम से सामने आया है कि Nokia का एक नया फोन अभी हाल ही में FCC से पास हुआ है। इसका नाम नाम TA-1047 बताया जा रहा है। हालाँकि अभी तक इस डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही है लेकीन ऐसा माना जा रहा है कि यह डिवाइस ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आयेगा, साथ ही इसमें एक 5.5-इंच की डिस्प्ले होने के भी आसार हैं। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Nokia 2 के मुकाबले यह डिवाइस छोटा होगा।

हालाँकि अभी की अगर चर्चा करें तो Nokia 9 और नोकिया के एक नए डिवाइस Nokia 6 के नए वर्जन को लेकर चर्चाएँ सामने आ रही हैं, यह ऐसा डिवाइस हो सकता है जिसे महज US के बाजार के लिए ही पेश किया जाएगा। इसके अलावा आपको बता दें कि Nokia Power यूजर के माध्यम से सामने आई जानकारी की मानें तो स्मार्टफोन TA-1047 मॉडल नंबर से सामने आया है। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि यह एक छोटा और QWERTY कीबोर्ड के साथ पेश किया जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि यह डिवाइस ब्लैकबेरी का कोई पुराना डिवाइस हो सकता है, जिसे Nokia एक मॉडर्न लुक के साथ पेश कर सकता है। इस डिवाइस को एक स्मार्टफोन की तरह ही पेश किया जा सकता है।

हालाँकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस डिवाइस को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि (Nokia Power User के अनुसार) स्मार्टफोन में एक 3.3-इंच की 480×480 रेजोल्यूशन की डिस्प्ले होने वाली है। साथ इसमें दूसरी पीढ़ी का क्वालकॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर 430 भी होने वाला है। इसके अलावा यह Kai OS पर काम करने वाला है।

इसके अलावा अगर हम अन्य कुछ रुमर्स पर नजर डालें तो ऐसा कहा जा रहा है कि यह 2017 में आये Nokia 3310 का ही एक 4G मॉडल हो सकता है। और अगर हम TA-1047 के वाई-फाई और 4G पर नजर डालें तो ऐसा लग तो रहा है कि यह Nokia 3310 का ही एक नया वर्जन हो सकता है। हालाँकि अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है।

सोर्स:

You Might be Interested

Nokia 3310

3310

Nokia Series 30+
2 MP with LED flash
  • Published Date: December 19, 2017 8:31 AM IST