comscore
News

Nokia X6 के ग्लोबल वेरिएंट को मिला NCC सर्टिफिकेशन

यह एचएमडी ग्लोबल का दूसरा स्मार्टफोन होगा जो एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा।

nokia-x6-china-launch-jd-mall

नोकिया X6 स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट को NCC सर्टिफिकेशन मिल गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी में है। जल्द ही इसे ताइवान में लॉन्च किया जा सकता है। एचएमडी ग्लोबल ने इस स्मार्टफोन को पिछले ही हफ्ते चाइनीज़ मार्केट में लॉन्च किया था। DealnTech के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल इस स्मार्टफोन को जल्द ही ताइवान में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस बात के संकेत दिए हैं।

इस स्मार्टफोन को ताइवान की एजेंसी ने सर्टिफिकेशन दे दिया है। Nokia X6 को NCC ने सर्टिफिकेशन दिया है। NCC चीन की सर्टिफिकेशन एजेंसी TEENA की ही तरह ही ताइवानी सर्टिफिकेशन एजेंसी है। यह सभी इलेक्ट्रोनिक डिवाइसिस को सर्टिफिकेशन देती है। Nokia X6 स्मार्टफोन के फ्रंट में मेटल फ्रेम और बैक में ग्लास डिजाइन दिया जा सकता है। यह एचएमडी ग्लोबल का दूसरा स्मार्टफोन होगा जो एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा।

इससे पहले एचएमडी ग्लोबल का Nokia 7 Plus एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आया था।  Nokia X6 स्मार्टफोन में 5.8 इंच की फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें डिस्प्ले नॉच हो सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC दिया जा सकता है। इसमें दिये जाने वाले ऑक्टा-कोर Soc, Adreno 509 GPU से जुड़ा होगा। कंपनी इस डिवाइस के दो वैरियंट लॉन्च करेगी। इसे 4जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज एवं 6जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया जाएगा।

You Might be Interested

Nokia X6
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core
16MP + 5MP
  • Published Date: June 11, 2018 2:09 PM IST