comscore
News

Nubia के आने वाले फोन स्टॉक एंड्राइड के साथ प्रोजेक्ट टेबल पर होंगे आधारित

Nubia अपने यूजर्स को फास्टर अपडेट देने के लिए स्टॉक एंड्राइड एक्सपीरियंस को एपने फ्यूचर स्मार्टफोन में एड करना चाहती है।

  • Published: March 7, 2018 3:40 PM IST
Nubia-Z17miniS

सभी स्मार्टफोन कंपनियों के पास उनके फोन में शामिल सॉफ्टवेयर के बारे में अलग राय है। हालांकि, कुछ मोटोरोला और नोकिया जैसी कंपनियां अपने फोन में स्टॉक एंड्राइड इंटरफेस उपलब्ध कराती हैं। इसके अलावा दूसरे मोबाइल फोन निर्माता उपयोगकर्ता को इंटरफेस में एक नया लुक देने के लिए अपने स्किन को ओएस में एड कर देती हैं।

ZTE’s की सब ब्रांड Nubia भी उन्हीं कंपनियों में से एक है जो अपने स्मार्टफोन में खुद के UI को एड कर देती हैं। वहीं, अब कंपनी के अनुसार Nubia अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को स्टॉक एंड्राइड का अनुभव उपलब्ध कराने वाली है।

यह निर्णय कंपनी द्वारा स्मार्टफोन को अपडेट करने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए और अतिरिक्त “तामझाम” के बिना ऐसा करने के लिए किया गया है। स्टॉक एंड्राइड के अलावा Nubia स्मार्टफोन अब गूगल के प्रोजेक्ट ट्रेबल के लिए समर्थन करेंगे, जिसका अर्थ है कि अपडेट जल्दी ही पहुंचेंगे। वहीं, आने वाले Nubia फोन एंड्राइड Oreo 8.0 पर कार्य करेंगे।

कंपनी अपने फोन को Nubia UI के साथ चीन में शिप करेगी। वहीं, चीन से अलग यूरोप और बाकि के देशों में स्मार्टफोन को स्टॉक एंड्राइड पर पेश किया जाएगा।

एंड्राइड ट्रेबल में Nubia की भागीदारी एक स्पष्ट विकल्प है कि प्रोजेक्ट ट्रेबल, एंड्राइड के एक नए वर्जन के लिए उपकरणों को अपडेट करने के लिए निर्माताओं के लिए आसान, तेज और कम महंगा बनाने के लिए डिजाइन किया गया एंड्राइड ओएस फ्रेमवर्क का एक प्रमुख पुनः मैनूफेक्चर है।

  • Published Date: March 7, 2018 3:40 PM IST