comscore
CO-SPONSORED BY IN ASSOCIATION WITH
News
> > > Nubia M2 स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर हुआ उपलब्ध, कीमत: 22,999

Nubia M2 स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर हुआ उपलब्ध, कीमत: 22,999

हाल ही में Nubia ने अपनी M सीरीज में एक नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए अपना नया स्म

nubia M2 launched in India

हाल ही में Nubia ने अपनी M सीरीज में एक नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए अपना नया स्मार्टफोन Nubia M2 पेश किया था। जो कि अमेजन इंडिया पर 10 जुलाई से शुरू होकर 11 जुलाई तक चलने वाली Amazon Prime Day सेल में उपलब्ध था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। जो 22,999 रुपए की कीमत के साथ एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा।

Nubia M2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Nubia M2 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल-एचडी एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज में दी गई है। इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 200GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप पर अब हर तरह की फाइल शेयर करना हुआ आसान

फोटोग्राफी के लिए नूबिया M2 में डुअल रियर कैमरा के साथ डुअल LED फ्लैश दिया गया है। नूबिया M2 स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं। जिसमें से एक सेंसर कलर कैपचर करेगा और दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इंफॉर्मेशन के लिए है। दोनों ही सेंसर सेफायर ग्लास प्रोटेक्शन के साथ हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। नूबिया M2 में एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित नूबिया यूआई 4.0 दिया गया है।

इसे भी देखें: जानें अपने एंड्राइड फोन में कैसे करें कॉल रिकॉर्ड

फोन में 4G LTE, वाई-फाई बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ वी4.1, यूएसबी टाइप-सी, ग्लोनास और जीपीएस, कनेक्टिविटी फीचर मौजूद हैं। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,630एमएएच की बैटरी दी गई है और यह नियोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसे भी देखें: 2017 में असुस के ये 5 स्मार्टफोन हो सकते हैं आपकी पसंद