comscore
News

सैमसंग के Galaxy S9 और Galaxy S9+ केे आॅफिशियल केस कवर हुए लीक

सैमसंग के Galaxy S9 और Galaxy S9+ को कंपनी MWC 2018 में पेश करेगी।

  • Published: February 12, 2018 1:40 PM IST

सैमसंग बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2018 में 25 फरवरी को Unpacked इवेंट के दौरान अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ का प्रदर्शन करेगी। इस इवेंट में जहां अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, वहीं इससे जुड़ी लीक खबरें और चर्चाएं और अधिक सामने आ रही हैं। नई लीक रिपोर्ट में Galaxy S9 और Galaxy S9+ के केस कवर से जुड़ी जानकारी सामने आई है जिसमें कहा गया है कि ये कंपनी द्वारा पेश किए गए आॅफिशियल केस हैं।

sammobile की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ और आॅफिशियल केस लीक हुए हैं। जिनमें दो नए स्टाइल Hyperknit और Protective Standing कवर शामिल हैं। बता दें कि पिछले दिनों Hyperknit स्टाइल कवर की लीक खबर सामने आई थी, जबकि Protective Standing कवर पहली बार सामने आया है।

रिपोर्ट के अनुसार Hyperknit कवर texture डिजाइन में बना हुआ है जो कि वास्तव में स्पोर्टी लुक देता है और केस वजन में भी हल्का है। वहीं दूसरा Protective Standing कवर है जो कि खास तौर से उन लोगों के लिए जो फोन का काफी रफ उपयोग करते हैं। इस कवर की मदद से फोन को प्रोटेक्ट किया जा सकता है। इसे पिछले साल Galaxy Note 8 के साथ पेश किया गया था। यह केस military grade protection (MIL-STD-810G-516.7) सर्टिफाइड है जो कि Galaxy S9 और Galaxy S9+ के 4.9 फीट या उससे कम दूरी से गिरने बचाता है। इसके अलावा यह कवर फोन को धूल मिट्टी और तापमान से भी सुरक्षा देता है।

इसके अलावा Clear View Standing Cover भी उपलब्ध होगा। जो कि पहले सैमसंग Galaxy Note 7 के साथ पेश किया गया था। इसके बाद इसे Galaxy S8/S8+ के लिए उपलब्ध कराया गया था। वहीं अब यह केस Galaxy S9 और Galaxy S9+ को आपके नाइटस्टैंड पर अलार्म घड़ी के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है। एक अन्य केस स्टाइल की भी वापसी हुई है और वह है LED View Cover, जिसमें एक एलईडी डिसप्ले है, जो आपको सूचनाएं, कॉल, बैटरी स्तर और समय दिखाएगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: February 12, 2018 1:40 PM IST