comscore
News

OnePlus 5 को मिलना शुरू हुआ एंड्राइड 8.0 Oreo-बेस्ड OxygenOS 5.0 OTA अपडेट

OnePlus 5 को जल्द ही OnePlus 5T' में मौजूद फेस अनलॉक फीचर से लैस किया जाएगा।

  • Published: December 26, 2017 9:45 AM IST
oneplus-5-slate-grey

दो ओपन beta रिलीज होने के बाद अब आखिरकार OnePlus 5 को एंड्राइड 8.0 Oreo-बेस्ड OxygenOS 5.0 का अपडेट मिल गया है।
नया संस्करण पिछले OnePlus फ्लैगशिप के लिए एक वृद्धिशील ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के रूप में शुरू हो रहा है।

OnePlus ने पिछले हफ्ते शुक्रवार यानि 22 दिसंबर को अपने forum post पर कहा कि एंड्राइड Oreo-आधारित OxygenOS 5.0 अपडेट OnePlus 5 के लिए शुरुआती चरण में उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत तक पहुंच बनाएगा। हालांकि यह कुछ दिनों में एक व्यापक रोलआउट प्राप्त करेगा। इसका मतलब है कि OnePlus 5 को आने वाले कुछ दिनों में अपडेट प्राप्त होगा।

इसके अलावा OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया है कि OnePlus 5 को जल्द ही OnePlus 5T’ में मौजूद फेस अनलॉक फीचर से लैस किया जाएगा।

जहां तक नए अपडेट की सूची का सवाल है, तो OnePlus 5 में Oxygesns 5.0 अपडेट अपग्रेड किया गया लॉन्चर पेश करेगा, जिसमें सेल्फी के लिए ऑप्टिमाइजेशन शामिल होगी और इसमें उपयोगकर्ताओं को अपनी तस्वीरों को वनटिप्स पर शॉट के माध्यम से अपलोड करने की भी अनुमति मिलेगी। डिफॉल्ट कैमरा एप को एक नया यूआई डिजाइन, फोटो की क्वालिटी के लिए अनुकूलन और प्रीलोडेड पोर्ट्रेट मोड के लिए ब्यूटि इफेक्ट मिलेगा। इसके अलावा, गैलरी एप में उपयोगकर्ताओं को मैप पर फोटो देखने के लिए एक “प्लेस” टैब को जोड़ा जाएगा।

OxygenOS 5.0 अपडेट से OnePlus 5 में कई सिस्टम अपग्रेड को पेश किया जाएगा। इसके अलावा कई एप के मल्टीपल अकाउंट को यूजर्स इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें फेसबुक, व्हाट्सएप और LinkedIn शामिल हैं। इसके अलावा क्विक सेंटिंग पैनल के लिए नया डिजाइन मिलेगा।

You Might be Interested

OnePlus 5

32999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat with Oxygen OS 4.5.0
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.45GHz Processor
dual camera 16 MP + 20 MP with Dual LED Flash
  • Published Date: December 26, 2017 9:45 AM IST