comscore
News

OnePlus 5T बायबैक प्रोग्राम भारत में लॉन्च

बायबैक प्रोग्राम आपको नए वनप्लस स्मार्टफोन की खरीद पर छूट के लिए एक पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने की अनुमति देता है।

  • Published: January 29, 2018 6:15 PM IST
Oneplus 5t red lava1

यदि आप अगले एडिशन के लॉन्च होने के तुरंत बाद अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो खरीदने के लिए बेहतर विकल्पों में से एक बायबैक विकल्प हैं। वनप्लस भी एक बायबैक प्रोग्राम की पेशकश कर रहा है जहां आप एक आकर्षक डिवाइस पर एक नया वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने के लिए पुराने डिवाइस को कर सकते हैं।

वनप्लस द्वारा कार्यक्रम को पहली बार 2015 में घोषित किया गया था और अब OnePlus 5T को उन डिवाइसों की सूची में जोड़ दिया गया है जिनके लिए आप एक पुराने डिवाइस में व्यापार कर सकते हैं। यदि आप पिछले हफ्ते समाप्त हुई ई-कॉमर्स सेल अवधि के दौरान OnePlus 5T को नहीं खरीद सके, तो आप buyback program के तहत फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं buyback program कैसे काम करता है।

बायबैक योजना Manak Waste Management Pvt Ltd. (Cashify) द्वारा प्रदान की जाती है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक नए वनप्लस स्मार्टफोन पर आधिकारिक oneplusstore.in के माध्यम से दिए गए आदेश के बाद बैकअप सेवा का लाभ उठाया जा सकता है। एक बार जब आप अपने पुराने डिवाइस का विवरण प्रदान करते हैं, तो आपको अपने डिवाइस के लिए अधिकतम संभव quote प्रदान किया जाएगा। एक्सचेंज सुविधा वर्तमान में केवल चुनिंदा शहरों में ही उपलब्ध है, और विशिष्ट ब्रांड और मॉडल पर लागू है। इसके लिए आप बायबैक विवरण देखें और फिर एक नए OnePlus 5T की खरीददारी करें।

आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने पुराने डिवाइस की योग्यता और उस पर अनुमानित बायबैक ऑफर की जांच कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक Apple iPhone 6s आपको ट्रेड-इन स्कीम के तहत 21,250 रुपये तक प्राप्त हो सकता है। OnePlus 5 (64 जीबी) मॉडल पर 20,700 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

हाल ही में OnePlus ने अपने स्मार्टफोन OnePlus 5T का लावा रेड वेरियंट लॉन्च किया है। जो कि एक ही वर्जन में उपलब्ध है जिसमें 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। लावा रेड वेरियंट की कीमत 37,999 रुपए है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट और 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

OnePlus 5T

32999

Android 7.1.1 Nougat with OxygenOS 4.7.0
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.45GHz Processor
16 MP + 20 MP with f/1.7 Aperture, Dual LED Flash
  • Published Date: January 29, 2018 6:15 PM IST