comscore
News

OnePlus 5T अब इस देश में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

OnePlus 6 जितनी जल्दी हम सोच रहे हैं, उतनी ही जल्दी पेश किया जा सकता है।

  • Published: March 26, 2018 5:14 PM IST
oneplus 5t back top

OnePlus 5T उत्तर अमेरिका में स्टॉक आउट हो गया है, और कथित तौर पर स्टॉक को वापिस नहीं लाएगी। OnePlus ने Engadget को पुष्टि की है कि उत्तरी अमेरिका के लिए किए गए सभी यूनिट को बेचा जा चुका है। कंपनी अब इन्हें स्टॉक में वापिस नहीं लाएगी, यदि आप उत्तरी अमेरिका में रहते हैं और OnePlus 5T खरीदने की योजना बना रहे थे, तो आपको निराशा हाथ लग सकती है। लेकिन वास्तव में इसका क्या मतलब है कि कंपनी जल्द ही OnePlus 6 को पेश करने वाली है।

वनप्लस के ग्लोबल मार्केटिंग के प्रमुख और उत्तरी अमेरिका के जनरल मैनेजर केल किआंग ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि जो यह बताता है कि बाजार में मजबूत मांग के चलते इस उपकरण की उम्मीद से पहले आउट-स्टॉक हो रहा है।

OnePlus 5T को नवंबर 2017 के अंत में विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया था और केवल चार महीनों में उत्तरी अमेरिका में बिक्री पर बना रहा। चीन और भारत सहित वनप्लस के लिए अन्य प्रमुख वैश्विक बाजारों में OnePlus 5T अपने वेरिएंट में कम से कम समय के लिए बिक्री पर बने रहना जारी रखा हुआ है।

हालांकि, स्टॉक का खत्म होना इस ओर इशारा कर रहा है कि OnePlus 6 लॉन्च होने के करीब है। हालांकि शुरू में यह माना गया था कि नया फोन मई के अंत में या जून 2018 की शुरुआत में आएगा। संभवतः हम डिवाइस के लॉन्च को पहले देख सकते हैं फोन लॉन्च करने में कोई देरी अब केवल उसी समय में जोड़ दी जाएगी जहां उत्तरी अमेरिका और अन्य बाजारों से वनप्लेस की राजस्व कम हो गई है, इसलिए नए फोन का त्वरित लॉन्च करने से कंपनी को बहुत लाभ होगा।

You Might be Interested

OnePlus 5T

32999

Android 7.1.1 Nougat with OxygenOS 4.7.0
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.45GHz Processor
16 MP + 20 MP with f/1.7 Aperture, Dual LED Flash
  • Published Date: March 26, 2018 5:14 PM IST