comscore
News

OnePlus 6 स्मार्टफोन 256जीबी वेरिएंट में होगा पेश, ऑफिशियल पोस्ट से हुई पुष्टि

OnePlus ने इस बात की पुष्टि की है कि अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 256जीबी मॉडल में पेश किया जाएगा।

  • Published: April 4, 2018 9:37 AM IST
oneplus 6 notch

OnePlus forum के एक हालिया पोस्ट में, सीईओ Pete Lau ने पुष्टि की है कि OnePlus 6 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जो निश्चित रूप से कंपनी के लिए पहला स्मार्टफोन होगा। Lau ने यह भी बताया कि डिवाइस को 8जीबी रैम ऑन-बोर्ड से लैस किया जाएगा।

Lau ने अपने पोस्ट में लिखा है कि लोगों और स्मार्टफोन के बीच के रिश्ते को समझना चाहते हैं और हम वनप्लस उपयोगकर्ताओं के हमारे समुदाय के साथ मजबूत बनाना चाहते हैं, जिससे वह एक लचीला, हल्का और अच्छा अनुभव ले सकें। इन मापदंडों को ध्यान में रखते हुए, हमने OnePlus 6 को बनाया है। इस अनुभव को एक वास्तविकता बनाने के लिए हम अपने रैंकों के भीतर एक विशेष आर एंड डी यूनिट की स्थापना की है, जिसे टीम एफएसई (फास्ट, स्थिर, कुशल) कहा जाता है। इस इकाई का एक लक्ष्य यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हम अपने उपयोगकर्ताओं को सही मायने में ‘बोझ’ वाले उपयोगकर्ता अनुभव के साथ प्रदान करने के साथ मौजूदा आदर्श को पार कर सकते हैं।

एक दिन पहले ही OnePlus ने महज 4 सेकंड का वीडियो टीजर जारी किया था। इस वीडियो टीजर में यह जानकारी सामने आई कि कंपनी के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को OnePlus 6 के नाम से जाना जाएगा। फिलहा फोन के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।

OnePlus 6 के 256जीबी वेरिएंट को लेकर काफी समय से अफवाहें सामने आ रहीं थीं। लेकिन, इसे लेकर पहली बार कंपनी ने ऑफिशियली कुछ बयान दिया है। कुछ समय पहले OnePlus ने इस बात कि भी पुष्टि की थी कि OnePlus 6 नए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट पर कार्य करेगा।

पिछले हफ्ते कंपनी के को-फाउंडर Carl Pei ने इस बात को लेकर पुष्टि की कि OnePlus 6 में notch होगा। ऐसा लग रहा है कि कंपनी दूसरे ब्रांड जैसे Oppo के फ्लैगशिप R15 और Oppo F7 स्मार्टफोन में मौजूद Notch डिजाइन को फॉलो कर रही है।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: April 4, 2018 9:37 AM IST