comscore
News

ग्लास बैक के साथ आएगा OnePlus 6, हॉरिजन डिजाइन रहेगा बरकरार

कंपनी के सीईओ Pete Lau ने एक बार फिर स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर जानकारी दी।

  • Published: April 24, 2018 9:56 AM IST
OnePlus 6 glass back

ऐसा लगता है कि वनप्लस अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 की कोई भी इंफॉर्मेशन को अपने पास बचाकर नहीं रखना चाहता। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने एक बार फिर स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर जानकारी दी है। इससे पहले पिछले हफ्ते कंपनी ने वनप्लस 6 के कैमरे से ली गई कुछ फोटो को पोस्ट किया था।

वनप्लस फोरम पर Lau ने वनप्लस 6 के एस्थेटिक्स (लुक) के बारे में लिखा है। इसमें उन्होंने वनप्लस 6 के डिजाइन के बारे में बात की है और कहा है कि स्मार्टफोन notch और ग्लास बैक के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन हॉरिजन डिजाइन को भी बरकरार रखेगा।

Lau ने लिखा है कि स्मार्टफोन को पकड़ने पर यह सेंस ऑफ वैल्यू और प्रीमियम हैंड फील का अनुभव देता है। उन्होंने कहा कि वनप्लस डिजाइन टीम ने ग्लास बैक को चुनने के लिए 70 ग्लास से ज्यादा प्रोटोटाइप्स की टेस्टिंग की और सबसे बेस्ट ग्लास को चुना, जो अलग-अलग रंगों को रिफ्लेक्ट करता है।

Lau ने बताया है कि वनप्लस 6 के ग्लास बैक पर नैनोटेक कोटिंग की पांच प्रिटेड लेयर हैं। इस बात की पहले ही पुष्टि हो चुकी है कि यह स्मार्टफोन notch डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर जो टीजर जारी किया है उसके मुताबिक कंपनी का नया स्मार्टफोन 6इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। खबरों के मुताबिक कंपनी इसमें 845 एसओसी, 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।

फेस अनलॉक फीचर्स के अलावा यह एंड्रॉयड ओरिया पर चलेगा। फोन के बैक पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप आ सकता है। इसके अलावा फोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट कैपेबिलिटी भी होगी। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मई में भारत में बिक्री के लिए ला सकती है।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: April 24, 2018 9:56 AM IST