comscore
News

लॉन्च से पहले देखें OnePlus 6 कैमरे की सैंपल पिक्चर

वनप्लस के सीईओ ने वनप्लस 6 के कैमरे से डेलाइट में खींची गई कुछ फोटो को रिलीज किया।

  • Updated: April 17, 2018 1:54 PM IST
oneplus-6-vs-oneplus-5-teaser

वनप्लस 6 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में इंटरनेट पर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। हाल में कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर सोशल मीडिया पर डाला है जिसमें स्मार्टफोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है।

लीक हुई खबरों के मुताबिक OnePlus 6 भी iPhone X नॉच की तरह आएगा। अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा करते हुए वनप्लस के सीईओ पेटे लाउ ने वनप्लस 6 से ली गई कुछ पिक्चर को रिलीज किया है। ऐसी उम्मीद है कि वनप्लस अपनी राइवल कंपनी हुवावे पी20 सीरीज से मुकाबला करने के लिए वनप्लस 6 में ड्यूल कैमरा सेटअप दे सकती है।

वनप्लस के सीईओ ने वनप्लस 6 के कैमरे से डेलाइट में खींची कुछ फोटो को रिलीज किया है, इन फोटो को कैलिफोर्निया में कैप्चर किया गया है। वनप्लस 6 से खींची गई फोटो को चीन के वीबो पर पोस्ट किया गया है। फोन के कैमरे से ली गई सैंपल फोटो की क्वॉलिटी काफी अच्छी नजर आ रही है। ये फोटो ऐसी दिखाई पड़ती है जैसे इसे किसी प्रोफेशनल ग्रेड कैमरे से कैप्चर किया गया हो। इसमें आप पेड़ की परछाई और उसके पीछे बिल्डिंग को साफ देख सकते हैं।

स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर जो टीजर जारी किया है उसके मुताबिक कंपनी का नया स्मार्टफोन 6इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। खबरों के मुताबिक कंपनी इसमें 845 एसओसी, 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। फेस अनलॉक फीचर्स के अलावा यह एंड्रॉयड ओरिया पर चलेगा।

You Might be Interested

OnePlus 6
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
  • Published Date: April 17, 2018 11:31 AM IST
  • Updated Date: April 17, 2018 1:54 PM IST