comscore
News

AI सपोर्ट के साथ आएगा OnePlus 6, जानें क्या होंगे फीचर्स

वनप्लस के लेटेस्ट टीजर से पता चलता है कि आने वाले स्मार्टफोन में एआई (आर्टिफिशिलय इंटेलीजेंस) कैपेबिलिटी हो सकती है।

OnePLus 6 AI Camera

OnePlus 6 इस साल का सबसे पॉप्यूलर स्मार्टफोन है जिसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में लीक के जरिए कई जानकारियां सामने आई हैं। खुद कंपनी ने भी इस स्मार्टफोन के बारे में अपने पोस्ट के जरिए कई जानकारियां सामने रखी हैं। वनप्लस के लेटेस्ट टीजर से पता चलता है कि आने वाले स्मार्टफोन में एआई (आर्टिफिशिलय इंटेलीजेंस) कैपेबिलिटी हो सकती है। वनप्लस के ऑफिशियल वीबो अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को आंख की इमेज के साथ रिलीज किया गया है। आंखो की पुतली में कैमरा लेंस दिखाई दे रहा है।

इमेज पर एक कैप्शन है। जिसमें Despite taking shoots, Beauty [AI] लिखा है। इससे पता चलता है कि यह कैमरा एआई कैपेबिलिटी के साथ आ सकता है। इसकी दूसरी लाइन में लॉन्च इवेंट का काउंटडाउन दिखाई दे रहा है। पोस्टर के नीचे 17 मई 2018 की डेट है जिसमें सुबह 10 बजे का समय दिया गया है। इस दिन इसे चीन और भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का 16 मई को ग्लोबली लॉन्च होगा।

स्मार्टफोन का यह ऑफिशियल टीजर ऐसे समय पर सामने आया है जब Amazon Germany की लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का पता चलता है। लिस्टिंग से पता चला है कि OnePlus 6 मिरर ब्लैक फिनिश और ग्लास बैक के साथ आएगा। स्मार्टफोन के रेंडर से पता चलता है कि OnePlus 6 के बैक पर ड्यूल कैमरे के अलावा, एलईडी फ्लैश, फिंगरप्रिंट सेंसर और वनप्लस लोगो होगा। कंपनी ने इसके अलावा ब्लाइंड टेस्ट भी पोस्ट किया है जिसमें उसने OnePlus 6 को iPhone X, Samsung Galaxy S9 और Google Pixel 2 के साथ कंपेयर किया है।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: May 14, 2018 1:34 PM IST