comscore
News

OnePlus 6 को लेकर दिखी ऐसी दीवानगी कि यकीन नहीं कर पाएंगे आप

OnePlus 6 लॉन्च इवेंट के फैन टिकट महज 4 मिनट में ही सोल्ड आउट हो गए। हालांकि इसके बावजूद कंपनी के फेसबुक पेज पर लाइव इवेंट को देख सकते हैं।

oneplus 6 leaked case render

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 6 को लेकर काफी समय से चर्चा में है। अधिकारिक तौर पर OnePlus 6 की लॉन्च डेट और लोकेशन के बारे में खुद कंपनी ने खुलासा किया है। ऑफिशियल तौर पर OnePlus के नए फ्लैगशिप डिवाइस को भारतीय बाजार में 17 मई को मुंबई में आयोजित होने वाले इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा।

इस इवेंट में आम लोग हिस्सा ले सकें इसके लिए कंपनी ने आज सुबह 10 बजे इवेंट के टिकट सेल के लिए पेश किए थे। लेकिन, महज 4 मिनट के अंदर ही यह 1,500 से ज्यादा टिकट सोल्ड आउट हो गए। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम लोगों में इस फोन को लेकर कितना उत्साह है। OnePlus ने इस टिकट की कीमत 999 रुपए रखी थी। इस टिकट की मदद से टिकट होल्डर 17 मई को मुंबई के NSCI में होने वाले इवेंट को अटेंड कर सकते हैं। आप अगर टिकट नहीं खरीद पाएं हैं तो आप कंपनी के फेसबुक पेज और यूट्यूब पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

अक्सर देखा जाता है कि डिवाइस के लॉन्च इवेंट में मीडिया ही मौजूद होती हैं। जबकि, OnePlus ने अपने इवेंट में मीडिया के अलावा, वनप्लस ब्रांड के फैंस को भी अपने लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनने का मौका देता है। वनप्लस इस इवेंट के लिए टिकट सेल कर रहा था, जो कि अब सेल आउट हो गईं है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि टिकट सोल्ड आउट हो गए हों। इससे पहले OnePlus 5 और OnePlus 5T के इवेंट टिकट भी सोल्ड आउट हो गए थे।

इवेंट टिकट 999 रुपए की है और इसके साथ ही फैन्स को एक्सक्लूसिव कैश Cannon, OnePlus x Marvel Avengers Cap, OnePlus Tote Bag, Limited Edition OnePlus x Marvel Avengers T-Shirt, Never Settle Notebook और 999 रुपए के गिफ्ट वाउचर मिलेंगे।

खबरों के मुताबिक OnePlus 6 में 5.7-इंच सुपर ऐमोलेड डिसप्ले के साथ आएगा। साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित होगा। इसकी जानकारी कंपनी ने पहले ही दे दी थी। वहीं, लीक हिंट में सामने आया है कि फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी जाएगी।

इसके अलावा GSM-बेस्ड फोन एंड्रॉइड 8.0 Oreo और दो सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा। OnePlus 6 डिसप्ले का रिजॉल्यूशन 1800×3200 पिक्सल का होगा, जिसका एस्पेक्ट रेशयो 16:9 होगा। इसके अलावा फोन में सिंगल 23-मेगापिक्सल रियर सेंसर (ड्यूल एलईडी फ्लैश) और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप फ्रंट पर होगा। इसमें दो 16-मेगापिक्सल सेंसर होंगे। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में 4G VoLTE, वाई-पाई हॉटस्पॉट के साथ, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी और जीपीएस होंगे। उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी डैश चार्ज सपोर्ट के साथ दी जाएगी।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: May 8, 2018 3:52 PM IST
  • Updated Date: May 8, 2018 3:54 PM IST