comscore
News

OnePlus 6 को iPhone X के इस फीचर के साथ किया जा सकत है पेश

OnePlus ने एक और टीजर को साझा किया है।

  • Published: April 6, 2018 9:45 AM IST
oneplus-5t-gallery-04

OnePlus ने एक बार फिर नया टीजर जारी किया है और यह टीजर खुलासा कर रहा है कि डिवाइस में जेस्चर कंट्रोल होगा। कंपनी ने OnePlus 5T के लिए जारी किए गए एंड्राइड Oreo ओपन बीटा 3 अपडेट के साथ जेस्चर कंट्रोल को पेश किया था। लेकिन, अब लग रहा है कि कंपनी इस सपोर्ट को OnePlus 6 के साथ भी जारी कर सकती है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए नए टीजर में “Speed up your experience with gestures” लाइन लिखी है। इसेस अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले फोन में जेस्चर कंट्रोल दिया जाएगा। इसके अलावा टीजर में जारी की गई वीडियो से भी इसी बात का अंदाजा लगया जा रहा है।

वनप्लस ने अभी तक स्पष्ट नहीं किया है कि सटीक जेस्चर का क्या समर्थन किया जाएगा, लेकिन यदि पिछले ओपन बीटा अपडेट को देखें तो OnePlus 6 में कम से कम तीन अलग-अलग जेस्चर सपोर्ट को दिया जा सकता है, जो कि iPhone X पर दिखाई दिया था। यह उपयोगकर्ताओं को गो पर वापस जाने के लिए, ऐप का अवलोकन देखें, या वापस जाने के लिए एक निश्चित तरीके से स्वाइप करें।

इसके अलावा OnePlus ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि OnePlus 6 का 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन पेश किया जाएगा जो कि कंपनी के लिए भी पहला फोन होगा। वहीं, कंपनी के CEO Pete Lau ने इस बात की जानकारी दी कि डिवाइस 8जीबी रैम से लैस होगा। इसके अलावा कंपनी ने काफी समय पहले इस बात की जानकारी दी थी कि OnePlus 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट होगा।

You Might be Interested

OnePlus 6
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
  • Published Date: April 6, 2018 9:45 AM IST