comscore
News

OnePlus 6 नए कलर में हो सकता है पेश

OnePlus 6 में 3.5mm हैडफोन जैक और एप्पल iPhone X की तरह notch फ्रंट पर दिया जा सकता है।

  • Published: April 9, 2018 11:28 AM IST
OnePlus 6 - new-colors

सभी की आंखें OnePlus 6 के लॉन्च की ओर टिकी हुई हैं। इस लॉन्च को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि यह सामान्य समय से पहले होगा। कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को इस माह के आखिर में या मई की शुरुआत में एक इवेंट का आयोजन कर पेश किया जाएगा। OnePlus 5 और इसके वेरिएंट OnePlus 5T के उत्तराधिकारी के रूप में OnePlus 6 को कई खासियतों के साथ पेश किया जाएगा।

लेटेस्ट लीक में पता चलता है कि OnePlus 6 को कई कलर के साथ Weibo पर टीज किया गया है। रेंडर्स के अनुसार स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लैर, ब्लू और व्हाइट में पेश किया जाएगा। हालांकि रंग काफी मानक हैं, यह हाइलाइट अब लाल रंग में दिखाई देने वाले अलर्ट स्लाइडर होगा।

हाल ही में, OnePlus ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक अलर्ट स्लाइडर को छेड़ा और संकेत दिया कि यह आगामी स्मार्टफोन पर दोहरी कार्यक्षमता के साथ आएगा और आपको कैमरे के फोकस को समायोजित करने की अनुमति देगा। स्लाइडर का नया रंग अलग करने में आसान होगा। रंग विकल्पों के अतिरिक्त, रेंडर में कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी सामने आई।

अगर हम रेंडर्स द्वारा सामने आई जानकारी की ओर जाएं तो OnePlus 6 के फ्रंट में notched डिसप्ले होगा और एज-टू-एज एक्सपीरियंस के लिए बॉट बेजल काफी कम होंगे इसमें रियर पर वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, जिसके साथ एलईडी प्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। इमेज के आधार पर यह कहना मुश्किल है कि क्या स्मार्टफोन के पास केवल फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या डिसप्ले-बेस्ड ऑथिन्टिकेशन के लिए भी अनुमति होगी।

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो OnePlus 6 में 6-इंच फुल-स्क्रीन डिसप्ले होने की उम्मीद है। साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC, 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। कहा जा रहा है यह डिवाइस एंड्राइड Oreo और फेस अनलॉक फीचर सपोर्ट के साथ आएगा।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: April 9, 2018 11:28 AM IST