comscore
News

OnePlus 6 जल्द भारत में देगा दस्तक, अमेजन इंडिया पर लाइव हुआ‘Notify Me’ पेज

OnePlus 6 अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध कराया जाएगा।

  • Published: April 23, 2018 10:38 AM IST
oneplus 6 leaked case render

पिछले हफ्ते शनिवार की रात अमेजन इंडिया पर OnePlus 6 का पेज ‘Nofity Me’ लाइव हुआ था। वहीं, जब से OnePlus ने भारतीय बाजार में एंट्री की है तब से यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अपने स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव रूप से बेच रहा है और इसी तरह कंपनी ने OnePlus 6 को सेल करेगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले महीने अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस को पेश करेगी।

अमेजन पर लाइव हुए ‘Notify Me’ पेज पर उपभोक्ता OnePlus 6 से रिलेट अलर्ट को पाने के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसे सब्सक्राइब करने के बाद यूजर्स को लॉन्च की डेट, सेल की डेट और कीमत के बारे में अमेजन इंडिया द्वारा सूचित किया जाएगा। ई-कॉमर्स कंपनी लाइव स्ट्रीम, लॉन्च ऑफर और अधिक जानकारी के बारे में डिटेल भेज रहा है।

OnePlus ने पहले ही टीज कर इस बात की जानकारी दी थी कि इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर एसओसी के साथ 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस बात की भी जानकारी जारी करी है कि OnePlus 6 एज-टू-एज डिसप्ले और टॉप पर notch डिजाइन के साथ आएगा।

एक ओर टीजर में इस बात की जानकारी आई थी कि फोन ग्लास (सेरामिक बैक), वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता और जैस्चर कंट्रोल सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं, CEO Pete Lau ने हाल ही में OnePlus 6 के ड्यूल कैमरा के सैंपल शॉट को जारी किया था। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को वायरलैस चार्जिंग क्षमता के साथ पेश किया जाएगा।

‘द लैब’ प्रोग्राम के एक हिस्से के रूप में लॉन्च से पहले OnePlus चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन इस्तेमाल करने का अवसर प्रदान करेगा। OnePlus के आने वाला यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 Oreo पर कार्य करेगा।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: April 23, 2018 10:38 AM IST