comscore
News

इस देश में OnePlus 6 Silk White लिमिटेड एडिशन हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Silver White कलर वेरिएंट white मेट कोटिंग के साथ आता है।

OnePlus 6 Silk White

OnePlus ने हाल में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 को दो कलर- Mirror Black और Midnight Black में लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने OnePlus 6 Silver White लिमिटेड एडिशन को भी 5 जून को सेल के लिए पेश किया था जो कि 24 घंटे के अंदर ही यूनाइटेड स्टेट्स और यूरोप में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। फिलहाल यह डिवाइस भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध नहीं है।

Gizmochina की खबर के अनुसार OnePlus 6 Silver White लिमिटेड एडिशन की तरह ही OnePlus Bullets Wireless ईयरफोन्स भी इतने ही समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे। दूसरे कलर ऑप्शन से अलग Silver White कलर वेरिएंट white मेट कोटिंग के साथ आता है। जबकि, दूसरे वेरिएंट में ग्लोसी ऑल-ग्लास बैक दिया गया है। यह लिमिटेड एडिशन डिवाइस स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के मामले में OnePlus 6 के नॉमर्ल डिवाइस की तरह ही है।

वनप्लस ने इस डिवाइस में लेटेस्ट और फास्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इसमें दो रैम वैरिएंट दिए गए हैं, जिसमें से एक 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है। OS की बात करें तो वनप्लस इस डिवाइस को लेटेस्ट एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड OxygenOS 5.1 के साथ लाया है।

OnePlus ने अपने OnePlus 6 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें नया 16-मेगापिक्सल सोनी IMX519 सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन है। इसके साथ ही इसमें 20-मेगापिक्सल सोनी IMX376K सेंसर है जो कि OnePlus 5T में भी था। वहीं, इसमें सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल IMX371 सेंसर है।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: June 7, 2018 8:00 PM IST